Home News Business

सांसद ने एमजी अस्पताल की गंदगीके फोटो खींचे, जताई नाराजगी

Banswara
सांसद ने एमजी अस्पताल की गंदगीके फोटो खींचे, जताई नाराजगी
@HelloBanswara - Banswara -

सांसद कनकमल कटारा नेमंगलवार को एमजी अस्पताल कादौरा किया। यहां वार्ड में भर्ती मरीजोंसे बात कर व्यवस्थाओं के बारे मेंपूछा। इस दौरान सांसद ने वार्ड मेंगंदगी के फोटो खींचे।

बाद में ठेकेदारवीरेंद्र को बुलाकर फोटो दिखाते हुएनाराजगी जताई। सांसद ने पीएमओऔर सीनियर डॉक्टर से पानी कीव्यवस्था आैर बेहतर करने को कहा।हैरानी की बात यह है कि अस्पताल मेंगंदगी के ऐसे हालात तब हैं जब हरसाल सफाई के नाम पर 24 लाख केकरीब खर्च किए जा रहे हैं। इस दौरानपीएमआे डॉ. खुशपाल सिंह, नर्सिंगअधीक्षक दीपक भट्ट, हेल्थ मैनेजरवनिता त्रिवेदी भी मौजूद रहे।गुटखा खाकर थूकने वालों परनिगरानी जरूरी दीवारों पर पान आैरगुटखों के थूक के निशान देखकरसांसद ने कहा कि कुछ लोग गंदगीकरते हैं, कहीं भी थूक देते हैं।सीएमएचओ एचएल ताबियार ने कहाकि अटेंडेंट को व्हीसल बजाकर बाहरबुला लिया करें और उनसे समझाइशकरें कि दोबारा नहीं थूकें।

इसके बादभी कोई न माने, गंदगी करे, हॉस्पिटलपरिसर में कहीं भी थूके तो निगाहरखने के लिए दो कर्मचारियों कीड्यूटी लगा दी जाए। सांसद नेअस्पताल में पार्किंग व्यवस्था बेहतरबनाने के भी निर्देश िदए। सांसद कीमौजूदगी में पानी के बोरवेल में मोटरटूट जाने का भी मामला उठा। इस परकलेक्टर ने पीएमओ से 7 दिन बादभी ठीक नहीं होने पर जानकारी मांगी।

. एमजी अस्पताल का दौरा करते सांसद कनकमल कटारा।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×