Home News Business

जहर पीने से दो बच्चों समेत मां की मौत: पति विदेश में करता है नौकरी, पड़ोसियों ने देखा तो तीनों अचेत मिले

Banswara
जहर पीने से दो बच्चों समेत मां की मौत: पति विदेश में करता है नौकरी, पड़ोसियों ने देखा तो तीनों अचेत मिले
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा में जहर के सेवन से मां और दो बच्चों की मौत हो गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मां ने पहले बच्चों को कीटनाशक पिलाया। इसके बाद खुद ने भी पी लिया। मामला जिले के कलिंजरा थाना इलाके के नागावाड़ा गांव का है।

गुरुवार सुबह 7 बजे घर आए पड़ोसियों ने तीनों को बेसुध हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी। जानकारी के अनुसार कलिंजरा थाना इलाके के गांव नागावाड़ा में गुरुवार सुबह काजल(32) पत्नी नरेश, उसकी बेटी तमन्ना (12) और बेटा कार्तिक (7) घर में बेसुध हालत में पड़े मिले।

सुबह 7 बजे तक जब घर में कोई नहीं निकला तो पड़ोसी महिलाओं ने पहले आवाज लगाई, फिर अंदर जाकर देखा था। उस वक्त तमन्ना की सांसें चल रही थीं। इसके बाद पड़ोसियों ने आसपास वालों को आवाज़ दी और तीनों को बांसवाड़ा के एमजी अस्पताल पहुंचाया, जहां तीनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तीनों के शव मॉर्च्युरी में रखे गए हैं।

घटना की जानकारी कलिंजरा थाना पुलिस को दी गई। थाना पुलिस के साथ पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। मकान को सील कर दिया गया है। काजल की शादी 14 साल पहले नरेश से हुई थी। पति नरेश कुवैत में नौकरी करता है। काजल के पिता गुजरात में हैं। मौत के कारणों को लेकर फिलहाल जांच की जा रही है।

कंटेंट- नारायण कलाल नौगामा।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×