Home News Business

5 बदमाशों ने टैंपो ड्राइवर को किया किडनैप :मार-पीट कर पैसे छीने, दो साल से लड़की के संपर्क में था

Banswara
5 बदमाशों ने टैंपो ड्राइवर को किया किडनैप :मार-पीट कर पैसे छीने, दो साल से लड़की के संपर्क में था
@HelloBanswara - Banswara -

लड़की से मोबाइल पर बातचीत करने वाले टैंपो ड्राइवर का बाइक सवार बदमाशों ने किडनैप किया। उसे जंगल की ओर ले गए, जहां पर उसके साथ जमकर लात-घूंसे मारे और मोबाइल और नगदी लूट ली। बंधक बनाए गए ड्राइवर को बदमाशों ने करीब एक घंटे बाद छोड़ दिया। इसके बाद वह घर पहुंचा। इधर, मामला सामने आने के बाद से पुलिस युवक को लेकर चौकस हो गई, लेकिन दो घंटे बाद युवक घर लौट आया। इसके बाद परिवार के साथ पुलिस ने भी राहत की सांस ली।
वारदात होने तक अज्ञात रहे पांच बदमाश हकीकत में लड़की की बुआ की रिश्तेदारी में थे। वह रिश्ते में बहन लगने वाली लड़की से बातचीत करने वाले टैंपो ड्राइवर को सबक सिखाना चाहते थे। इसलिए उन्होंने युवक का किडनैप किया। साथ ही युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया। युवक के बदन पर गंभीर चोटें भी नहीं हैं। मामला सज्जनगढ़ थाने का है।
छूटने के बाद बोला टैंपो ड्राइवर
बदमाशों के चुंगल से छूटकर आए महुड़िया कला निवासी पंकज पुत्र कालिया निनामा ने बताया कि वह दो साल से एक लड़की से मोबाइल पर बातचीत करता था। अंतिम बार करीब ढाई महीने पहले मिला भी था। विट्‌ठल देव साइड के रहने वाले दिलीप और उसके चार साथियों ने रविवार दोपहर करीब 3 बजे उसे हैजामाल बस स्टैंड से उठा लिया। वह उस समय टैंपो में बैठा था। इसके बाद बदमाश उसे लेकर करीब 4 KM दूर सुवाला की ओर ले गए। वहां जंगली झाड़ियों के बीच उसके साथ मारपीट की। वहीं उसकी जेब से मोबाइल और 8 सौ रुपए छीनकर उसे भगा दिया। बदमाशों ने आगे से लड़की से बातचीत नहीं करने की हिदायत भी दी।​​​​​​​
इसलिए हरकत में आई पुलिस

जांच अधिकारी HC भरत कुमार को मामले का जांच अधिकारी बनाया गया था। इससे पहले किडनैप हुए टैंपो ड्राइवर पंकज के पिता कालिया निनामा ने पुलिस को सूचना दी। बताया कि वह घर पर था तभी गांव के अंबालाल का फोन आया, जिसने बाइक सवार 5 बदमाशों की ओर से उसके बेटे का किडनैप करने की जानकारी दी है। यह भी बताया कि बदमाशों ने पंकज का मुंह भी बांध दिया था। पंकज का टैंपो भी हैजामाल बस स्टैंड पर खड़ा है। इसके बाद थाना प्रभारी धनपत सिंह के साथ पुलिस हरकत में आई।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×