Home News Business

बिजली बिल बकाया हाेने पर 51 कनेक्शन काटे

Banswara
बिजली बिल बकाया हाेने पर 51 कनेक्शन काटे
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा| डिस्काॅम की ओर से रिकवरी को लेकर अलग-अगल तरह से टीम का गठन किया है। जिसमें पैसे के स्लैब के मुताबिक टीम रिकवरी के साथ भी उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जा रही है। सिटी प्रथम में अभी तक पिछले एक सप्ताह में बकाया बिल नहीं भरने के चलते 51 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे हैं।

साथ ही 28.59 लाख की रिकवरी भी इस दौरान की गई है। वहीं अभी भी कुल मिलाकर 309 उपभोक्ताओं के 63.32 लाख रुपए बकाया है। जिसमें 50 हजार रुपए से ज्यादा बकाया के 28 उपभोक्ता, 25 से 50 हजार के बीच 76 उपभोक्ता और 10 से 25 हजार रुपए के बीच 205 उपभोक्ता है, जिनके बिल बकाया है।

एक्सईएन मुरलीधर चौधरी ने बताया कि अब लगातार कार्रवाई जारी रहेगी। जिसमें 50 हजार रुपए से जिन उपभोक्ताओं के बिल बकाया है उनके एक्सईएन और एईएन मिलकर कार्रवाई कर रहे हैं। वहीं 25 से 50 हजार रुपए तक की रिकवरी जेईएन के द्वारा और फिर फीडर इंचार्ज रिकवरी कर रहे हैं।

एक्सईएन चौधरी ने कहा कि जिन उपभोक्ता बिल जमा नहीं कर रहे हैं उनका नाम भी सार्वजनिक किया जाएगा। साथ ही किसी को अपनी बिल संबंधी समस्या है तो वह उपभोक्ता अपने एईएन ऑफिस में संपर्क कर समस्या का समाधान करवा सकते हैं।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×