Home News Business

मोबाइल ब्लास्ट से मौत:मलवासा गांव में युवक में मोबाइल चार्ज पर रखकर उपयोग में लिया और अचानक हुआ ब्लास्ट

Banswara
मोबाइल ब्लास्ट से मौत:मलवासा गांव में युवक में मोबाइल चार्ज पर रखकर उपयोग में लिया और अचानक हुआ ब्लास्ट
@HelloBanswara - Banswara -

जिले के मलवासा गांव में मोबाइल फटने से एक युवक की मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब युवक मोबाइल को चार्ज पर रखकर उसका उपयोग कर रहा था। हादसे के वक्त परिजन घर पर ही थे इसलिए उसे तत्काल समय गवाए एमजी अस्पताल तो लेकर पहुंचे लेकिन बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। हॉस्पिटल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- जानकारी के अनुसार मृतक जगमाल पुत्र कानजी घर पर ही था तब वो मोबाइल चार्ज करने के लिए रख दिया लेकिन वो चार्जिंग मोबाइल से उपयोग कर रहा था। मोबाइल बिलकुल सीने के पास ही था और अचानक ब्लास्ट हुआ। आवाज सुनकर घर में मौजूद दूसरे लोग और पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे जिन्होंने देखा कि जगमाल जमीन पर पड़ा है और मोबाइल के परखच्चे उड़े हुए पूरे कमरे में फेल गए हैं। साथ ही सीने की चमड़ी जल चुकी थी और कुछ मांस भी बाहर निकल चुका था। जगमाल बेहोश था परिजन और रिश्तेदार एमजी अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टर ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में शिफ्ट कराया। इधर इस हादसे के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

- युवक जगमाल की आकस्मिक मौत से गरीब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक और उसके पिता दिहाड़ी मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करते थे।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×