Home News Business

घर मे फंदे पर लटकी मिली बेटी, परिजनों ने उसके मंगेतर को पेड़ से बांधकर पीटा

Banswara
घर मे फंदे पर लटकी मिली बेटी, परिजनों ने उसके मंगेतर को पेड़ से बांधकर पीटा
@HelloBanswara - Banswara -

सहेली का मोबाइल रिचार्ज करने और नंबर देने पर हुआ था दोनों में विवाद

मोटागांव क्षेत्र के सवा का पाड़ा गाँव में बुधवार को 19 वर्षीय कला डी लसिया अपने ही घर में चुनरी के फंदे से लटकी हे मिली। गुस्साए परिजनों ने बेटी की हत्या का संदेह जताते हुए मंगेतर नरेश को पेड़ से बांधकर पीट दिया। थोड़ी देर बाद मोटागांव थाना पुलिस ने मौके पर पहुँच कर युवक को छुड़ाया। हालांकि पुलिस ने युवक को बंधक बनाने की बात नहीं स्वीकारी है। मामले में युवती के परिजनों ने मंगेतर पर बेटी की गला दबाकर हत्या करने का संदेह जताया है। युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि कला उस पर संदेह करती थी। उसकी सहेली का रिचार्ज करने और नंबर देने पर उससे झगड़ा भी किया था। हालांकि पुलिस का कहना है कि युवती के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। मौत की असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगी। फिलहाल आत्महत्या के लिए उकसाने का केस मानते हुए जांच शुल कर दी है। कला द्वितीय वर्ष की छात्रा थी जबकि नरेश 9वीं कक्षा तक पढ़ा है। 9 महीने पहले हुई थी सगाई, मंगेतर का घर आना जाना था : कला की सगाई 9 महीने पहले बोरदा निवासी नरेश दि के साथ हुई थी, जिसके बाद दोनों का जुलना जारी था। नरेश का कला के घर पर आना- जाना रहता था। नरेश गुजरात  में रोजगार करता है तथा जब भी यहां आता कुछ दिन रुकता भी था। बेटी की मौत से गुस्साए परिजनों ने मंगेतर नरेश पर शराब के नशे में गला दबाकर हत्या का संदेह जताते हुए हंगामा किया। सूचना पर घाटोल डिप्टी कैलाशचंद्र व मोटागांव थाना अधिकारी रूपलाल मीणा टीम के साथ पहुंचे और समझाइश कर मामला शांत किया।

परिजनों का आरोप : नरेश ने ही मारा, कवेलू हटाकर भाज रहा था कला के पिता लसिया तथा उसके चचेंरे भाई रामलाल ने बताया कि बुधवार को नरेश और कला पुराने मकान में थे। परिजनों ने नरेश पर आरोप लगाया कला को फंदे पर लटका कर नरेश घर के ऊपर कवेलू हटाकर भागने की कोशिश कर रहा था! अनहोनी से आशंका पर नरेश को फ्कड़ लिया। घर के भीतर जाकर देखा तो कला फंदे से लटकी थी।

नरेश बोला : कला शक करती थी, इसी को लेकर झगड़ा हुआ था
नरेश ने पुलिस को बताया कि कला ने उसे नए मकान पर रोटी लेने भेजा था, पीछे से खुद को फंदा लगा लिया। जब यह लौटा तो कला को बचाने की कोशिश की। लेकिन कला के घर वालों ने उस पर ही हत्या का संदेह जताकर पीटा। कबेलू बीते एक साल से खुले हुए हैं। पुलिस को नरेश ने यह भी बताया कि कला उस पर किसी अन्य लड़की से फोन पर बात करने को लेकर शक करती थी। गलती से उसने किसी लड़की का मोबाइल रिचार्ज कराया था, जिसे लेकर कला ने उसके साथ लड़ाई की थी। उसके शराब पीने से भी कला नाराज थी। इसी बात को लेकर उसने आत्महत्या की।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×