Home News Business

कॉलेज में ईवीएम सहित अन्य सामान होने से कमरे बंद: कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर स्टूडेंट्स बोले- एक्जाम पास, क्लास नहीं लग रही

Banswara
कॉलेज में ईवीएम सहित अन्य सामान होने से कमरे बंद: कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर स्टूडेंट्स बोले- एक्जाम पास, क्लास नहीं लग रही
@HelloBanswara - Banswara -

विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद भी ईवीएम और अन्य सामान कॉलेज के कमरों में रखा है। ढाई-तीन महीने से चुनाव के लिए अधिग्रहित कमरे बंद हैं। इससे क्लास नहीं लग पा रही। स्टूडेंट्स ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर कमरे खाली करवाने की मांग कलेक्टर से की।

बांसवाड़ा के श्री गोविंद गुरु राजकीय महाविद्यालय परिसर में राजकीय कृषि महाविद्यालय बोरवट चलता है। स्टूडेंट्स ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर कलेक्टर प्रकाशचंद्र शर्मा को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि कृषि महाविद्यालय का अपना भवन नहीं है। गोविंद गुरु कॉलेज के वाणिज्य संकाय के जिस परिसर में कॉलेज संचालित है।

वह चुनाव के लिए ढाई-तीन महीने से अधिग्रहित होने से कक्षा नहीं चल पा रही हैं। जनवरी के प्रथम सप्ताह में मिड टर्म और सेमेस्टर की सैद्धांतिक और प्रायोगिक परीक्षा होने वाली है। कमरे ईवीएम होने से बंद हैं। इससे कक्षाएं नहीं लगने से पढ़ाई नहीं हो पा रही हैं। प्राचार्य केएम सिंघाड़ा ने भी कुछ कर पाने में असमर्थता जताई।

कृषि महाविद्यालय बोरवट के लिए भूमि आवंटित करने की मांग
स्टूडेंट्स ने बताया कि गोविंद गुरु कॉलेज के मिड टर्म की परीक्षा चल रही है। इस कारण कहीं भी जगह नहीं है। छात्र-छात्राओं ने कृषि महाविद्यालय बोरवट के लिए भूमि आवंटित करने का भी आग्रह किया।

छात्र नेता सुभाष कुमावत ने बताया कि इस पर कलेक्टर शर्मा ने कमरे जल्द खाली कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि कृषि महाविद्यालय के लिए घाटोल रोड के आस-पास जमीन देखी जा रही है। इस दौरान नीतेश नागर, महेश, नरपत, प्रियंका, कपिल, कंचन सहित बड़ी संख्या में कृषि छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×