Home News Business

बांसवाड़ा के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष, उनके बेटे समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Banswara
बांसवाड़ा के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष, उनके बेटे समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
@HelloBanswara - Banswara -

दहेज के नाम पर 50 लाख रुपए मांगने, अलग-अलग समय पर रुपए देने के बाद भी मारपीट कर प्रताड़ित करने व परेशान करने पर व घर से निकाल देने के मामले में बांसवाड़ा हाउसिंग बोर्ड हाल डूंगरपुर गोकुलपुरा निवासी विवाहिता ने अपने पति समेत चार लोगों के खिलाफ डूंगरपुर महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

गोकुलपुरा निवासी दीप्ति पत्नी हिरेन कलाल ने बांसवाड़ा जिले के हाउसिंग बोर्ड निवासी हिरेन पटेल, गायत्री देवी पत्नी मनोहरलाल, मनोहरलाल पुत्र नगजीलाल पटेल, न्यू कॉलोनी डूंगरपुर निवासी शिवलाल पटेल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। मनाेहरलाल पटेल बांसवाड़ा भाजपा के पूर्व िजलाध्यक्ष रहे हैं।

रिपोर्ट में बताया कि दीप्ति की शादी वर्ष 2016 में हिरेन के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ठीक चल रहा था। दीप्ति की एक बेटी भी है। हीरेन बेरोजगार होने पर दिप्ती को अपने साथ अहमदाबाद ले गया। वहां पर किसी कंपनी में लीगल एडवाइजर के रुप में काम करने लगा। दीप्ति के साथ झगड़ा कर मारपीट करने लगा। खुद का व्यवसाय शुरू करना है, यह कहकर 20 लाख रुपए की मांग की। अहमदाबाद में रहने के लिए घरेलू सामान मांग की। इस पर दीप्ति के पिता ने एसी, टीवी, कूलर लाकर दिया। खुद का व्यवसाय शुरू करने के लिए दीप्ति के पिता ने 18.25 लाख रुपए का लोन करवाया। इसके लिए एफडी भी करवाई। दीप्ति के पिता ब्रजलाल ने वर्ष 2018 में दो बार में कुल पांच लाख, वर्ष 2019 में ढाई लाख रुपए दिए। इसके बाद भी 17 मार्च 2019 को मारपीट कर घर से निकाल दिया। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी हिरेन ने दीप्ति को कई बार कार से आने जाने पर रास्ते में उतार दिया। आरोपी पति ने छोटी बच्ची समेत विवाहिता को निकाल रखा है। अब दहेज के रूप में 50 लाख रुपए की मांग की जा रही है। आरोपी की ओर से फोन करके व मैसेज करके अपमानित कर दहेज की मांग की जा रही है। इस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

गेट को मारी थी टक्कर, गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया
बांसवाड़ा निवासी आरोपी ​हीरेन ने डूंंगरपुर निवासी एक युवक के साथ 12 जुलाई 2020 की रात को कार के जरिये गोकुलपुरा पहुंच कर ब्रजलाल व उसके पुत्र के साथ मारपीट की। घर के पास रखी गाड़ियों को टक्कर मार कर नुकसान पहुंचाया। गेट को भी कार से टक्कर मार कर नुकसान पहुंचाया था, यह परिवादियों को मारने के ​लिए दौड़ा। इस दौरान कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गाड़ी को पकड़ा था

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×