Home News Business

दिनदहाड़े चोरी:बच्चे स्कूल से लौटे तब खुली वारदात, नकदी और जेवरात लेकर फरार हुए अज्ञात चोर

Banswara
दिनदहाड़े चोरी:बच्चे स्कूल से लौटे तब खुली वारदात, नकदी और जेवरात लेकर फरार हुए अज्ञात चोर
@HelloBanswara - Banswara -

कलिंजरा थाने क्षेत्र के बड़ोदिया गांव में दिनदहाड़े सुने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर सोने चांदी के आभूषण और नकदी चुरा कर ले गए।

- जानकारी के अनुसार राहुल पुत्र अशोक दर्जी उम्र 40 वर्ष निवासी बड़ोदिया सुबह अपने घर से बच्चों को स्कूल भेज कर घर पर ताला लगा कर अपनी दुकान पर करजी गांव चला गया। बच्चे दोपहर में स्कूल से 2 बजे बाद लौटे तो देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है। ताला टूटा हुआ जमीन पर पड़ा हुआ है। बच्चों ने तुरंत इसकी सूचना अपने पापा राहुल को दी । राहुल दर्जी दुकान बंद करके घर पर पहुंचा और देखा तो घर का दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जा कर देखा तो घर में समान बिखरा हुआ था और घर में अंदर पड़े हुए चार तोला सोना ,चांदी के आभूषण, मोबाइल और 25 हजार नकद गायब मिले ।

- मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली । मकान मालिक ने अज्ञात चोरों के खिलाफ कलिंजरा थाने ने मामला दर करवाया है। बड़ोदिया चौकी प्रभारी रविंद्र पूरी ने बताया कि बड़ोदिया अहिंसा सर्कल के पास गली में अज्ञात चोरों ने दोपहर 12 से एक बजे सुने मकान सोने चांदी के आभूषण ,मोबाइल और नकदी चुरा कर ले गए है। मामला दर्ज कर लिया है।कंटेंट- नारायण कलाल नौगामा।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×