Home News Business

महिला के गले से डेढ़ तौले की चेन छीन भागे बाइक सवार बदमाश

महिला के गले से डेढ़ तौले की चेन छीन भागे बाइक सवार बदमाश
@HelloBanswara - -

    कस्बे में गुरुवार दोपहर 12 बजे रिश्तेदार के घर से पैदल आ रही दया बंसीलाल दर्जी की गले से बाइक सवार दो बदमाश डेढ़ तौले सोने की चेन छीनकर भाग गए। दया दर्जी का कहना है कि वह घर आ रही थी कि पीछे से आए बदमाशों ने गले में झपट्‌टा मारकर चेन छीन ली और नीचे गिरा दिया। इससे दया के हाथ पर चोट भी आई।


    महिला ने हिम्मत दिखाकर लुटेरों का सामना भी किया। चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए। घटना को लेकर लोहारिया थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में नीले रंग का शर्ट पहने बदमाश बाइक चलाते हुए और दूसरा गुलाबी शर्ट पहने पीछे बैठे जा रहे थे। पुलिस ने नाकाबंदी कर छानबीन शुरू कर दी


    इधर, चिड़ियावासा. बड़गांव और चिड़ियावासा के बीच गुरुवार को ऑटो में सवार महिला के गले से दो तौले की चेन छीनकर बाइक सवार बदमाश भाग गए। महिला खांदू कॉलोनी की है, जो चिड़ियावासा से बांसवाड़ा आ रही थी। जानकारी के अनुसार चिड़ियावासा में जिस ऑटो में महिला सवार थी, उसी ऑटो के पीछे वाली सीट पर बदमाश बैठा था। बदमाश ने बड़गांव के पास महिला के गले से दो तौले की चेन छीनकर ऑटो से कूदकर भाग गया।

    FunFestival2024
    शेयर करे

    More news

    Search
    ×