Home News Business

हादसा: दहेज नहीं लाई तो पत्नी को जलाया, तीन बच्चे छीन लिए और घर से निकाल दिया

Banswara
हादसा: दहेज नहीं लाई तो पत्नी को जलाया, तीन बच्चे छीन लिए और घर से निकाल दिया
@HelloBanswara - Banswara -

तहसील गनोड़ा के छोटा टांडा गांव मे एक विवाहिता को उसके पति ने ही जला दिया। साथ ही तीन बच्चे छीनकर पत्नी को घर से निकाल दिया। सोमवार को मोटागांव थाने में दी रिपोर्ट में छोटा टांडा निवासी रीना पुत्री वनेश्वर नायक ने बताया कि 3 जनवरी को उसके पति हिम्मतलाल ने उसके शरीर में आग लगा दी।

शोर शराबा सुनकर पड़ोसियों ने बीचबचाव कर आग बुझाई। रीना ने बताया कि उसकी शादी 7 साल पहले हिम्मतलाल से हुई थी। उनके दो बेटी 6 साल व 4 साल की और 2 साल का एक बेटा है। शादी के 6 माह बाद से ही पति हिम्मतलाल, सास भुलादेवी और ससुर हंसराज दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। आए दिन मारपीट करते हैं।

रीना ने बताया कि उसके पति हिम्मतलाल ने तीनों बच्चे छीन लिए और घर से निकाल दिया। 3 जनवरी काे पति ने 2 लाख रुपए की मांग की, मना करने पर रीना के शरीर में आग लगा दी, शाेर सुनकर पड़ाेसी दाैड़े और उसकी जान बचाई। इसके बाद रीना को धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया। इस मामले की जांच मोटागांव थाना एसएचओ धनपत सिंह कर रहे हैं।

इधर, पति ने भी दी रिपोर्ट : छोटाटांडा निवासी हिम्मतलाल ने मोटागांव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर बताया कि उसकी पत्नी रीना द्वारा उस पर बच्चों को छीनने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का जो आरोप लगाया है, वह सरासर झूठ है। वह अपने तीनों बच्चे रीना को देने के लिए तैयार है, लेकिन वह नहीं ले जा रही है। दूसरी ओर पत्नी और उसके पीहर के लोग आए दिन झगड़ा फसाद करते हैं।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×