Home News Business

युवक से की लूटपाट, मंगेतर से गैंगरेप वांटेड तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, चाकू की नोक पर की थी वारदात

Banswara
युवक से की लूटपाट, मंगेतर से गैंगरेप वांटेड तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, चाकू की नोक पर की थी वारदात
@HelloBanswara - Banswara -

युवक से लूटपाट और उसकी मंगेतर से रेप के एक मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी की तलाश जारी है। वारदात 23 नवंबर की है, जब युवक उसकी मंगेतर को पीहर से लेकर ससुराल जा रहा था। तभी बीच रास्ते में युवक बाथरूम के लिए रुका। इस दौरान वहां से गुजरते बाइक सवार चार बदमाशों ने उनके आगे बाइक लगा दी। इसके बाद पहले तो 9 हजार पांच सौ रुपए लूट लिए। वहीं युवती को कुछ दूर खेतों में ले जाकर गैंगरेप किया था। मामले में पीड़िता की ओर से 25 नवंबर को रिपोर्ट दी गई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। मामला सज्जनगढ़ थाने का है।

थानाधिकारी SI धनपत सिंह ने बताया कि दर्ज FIR के बाद पुलिस ने दबिश देकर चौबीसों का पाड़ला थाना सदर निवासी अनिल पुत्र प्रभुलाल डोडियार, धनपुरा निवासी अनिल निनामा व मलवासा निवासी राजेश उर्फ कल्याण बामनिया को गिरफ्तार किया। इससे पहले पुलिस से छिपते फिर रहे बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस को खूब मशक्कत करनी पड़ी। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने गुवारिया, गढ़ी, तलवाड़ा, चौबीसों का पाड़ला, धनपुरा, बोरवट और सागड़ोद जैसी जगहों पर दबिशें दी थी। इससे पहले SP राजेश कुमार मीणा के निर्देशन में टीम बनाई गई थी।

शंभूपुरा के जंगल में छिपे थे बदमाश
पुलिस ने बताया कि मुखबिरी के आधार पर पुलिस ने शंभूपुरा के जंगल में दबिश दी। वहां बदमाश ऊंचाई वाली टेकरी पर सुस्ता रहे थे। पुलिस की हलचल देख बदमाशों ने वहां से भागने की कोशिश की, जिन्हें घेरा डालकर पकड़ा गया।

शेयर करे

More news

Search
×