Home News Business

बिना मुंडेर के कुएं में मिला युवती का शव

Banswara
बिना मुंडेर के कुएं में मिला युवती का शव
@HelloBanswara - Banswara -

आनंदपुरी थाना क्षेत्र के कांगलिया गांव में गुरुवार को सुबह एक बिना मुंडेर के कुंए में युवती का शव मिलने की सूचना पर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए।

गुरुवार को सुबह कुंए का मालिक कावा पुत्र हलिया चरपोटा खेत की सिंचाई के लिए अपने बिना मुंडेर के कुंए पर गया, जहां उसने युवती का शव तैरते देखा और तत्काल ग्रामीणों को सूचना दी। सूचना पर आनंदपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से शव का बाहर निकाला। युवती की पहचान डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के बाबा की बार गांव निवासी सुकना (22) पुत्री जीवा राणा के रूप में हुई। मौके पर पहुंचे युवती के भाई पंकज पुत्र जीवा राणा ने बताया कि 3 दिसंबर को वह और उसकी बहन सुकना आनंदपुरी में अस्पताल आए थे। यहां से वापस लौटने के दौरान रात हो जाने से दोनों भाई-बहन कांगलिया निवासी अपने रिश्तेदार मगनलाल पुत्र रतिया चरपोटा के यहां रुक गए थे। रात को खाना खाने के बाद दोनों भाई-बहन वहीं सो गए। सुकना की दिमागी हालत सही नहीं थी वह रात को घर से निकल गई। मगनलाल और पंकज दोनों ने आस पास देखा लेकिन सुकना का कहीं पता नहीं चला। अगले दिन बुधवार को भी दिन में 12 बजे तक आसपास तलाश किया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली, तब पंकज अपने गांव बाबा की बार चला गया।

युवती की शादी मई 2019 में लालजी निवासी भेसरा बड़ा के साथ हुई थी। पुलिस ने चांदरवाड़ा अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया। मौके पर सीआई गजेंद्रसिंह राव, हरीश चंद्र, संतोष पटेल, मदन सिंह मौजूद रहे।

2024 Fun Festiva
शेयर करे

More news

Search
×