Home News Business Covid-19

पत्नी का आरोप-मेरे पति को षड़यंत्र से मारा, जो लेने आया, वह पुलिसवाला

Dungarpur
पत्नी का आरोप-मेरे पति को षड़यंत्र से मारा, जो लेने आया, वह पुलिसवाला
@HelloBanswara -

कुएं में मिले युवक के शव का मामला गरमाया, मर्ग दर्ज

 

मेणोर फला निवासी युवक तीन माह पूर्व गांव से लापता हो गया था। उसका शव रविवार को खेतों में स्थित कुएं से मिला था। इसके बाद मामला गरमा गया है। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसे पति बाबूलाल को षड़यंत्र से मारा है। आरोपियों के साथ जमीन विवाद भी है। मृतक की पत्नी राधा की तरफ से दी गई रिपोर्ट में विजयपाल नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वह बाबूलाल को लेने आया था। उसे पुलिस कांस्टेबल बताया जा रहा है। दिनभर चले घटनाक्रम के बाद की समझाइश पर परिजनों ने शव उठाया।

शव के गल जाने के कारण परिजनों की तरफ से अंतिम संस्कार की जगह दफनाया गया है। ताकि मौत के सही कारण सामने आ सके। राधा की ओर से दी रिपोर्ट में बताया गया है कि 22 अगस्त को शाम 4:30 बजे पति बाबूलाल नवाडेरा से मेणोर जाने के लिए निकला।

फोन पर बताया और कहा कि विजयपाल और मोहन दोनों मुझे किसी काम से लेने के लिए आए हैं। उनकी गाड़ी में जा रहा हूं। रात लगभग 8 बजे बाबूलाल का फोन आया कि कि लक्ष्मण के घर पर हूं। लक्ष्मण से बात हुई। रात को दोनों वही पर रहे। दूसरे दिन सुबह राधा ने बाबूलाल को फोन किया तो फोन बंद आया। आसपडोस वालों को कॉल किया तो बाबूलाल के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद राधा नवाडेरा से मेणोर पहुंची। बाबूलाल की टोपी व चप्पल शंकर पुत्र कुरिया के घर पर पड़े देखें। आसपास वालों से पूछा तो पता लगा कि पति बाबूलाल का शंकर पुत्र कुरिया के साथ मारपीट व झगड़ा हुआ है। उनके साथ 8-9 लोगों ने शराब पी।

Hellobanswara Ba
शेयर करे

More news

Search
×