Home News Business

टूटी सड़कों से ग्रामीण हो रहे परेशान, शिविर में शिकायत होने के डर से नहीं आए अधिकारी

Banswara
टूटी सड़कों से ग्रामीण हो रहे परेशान, शिविर में शिकायत होने के डर से नहीं आए अधिकारी
@HelloBanswara - Banswara -

नवागांव शिविर में भाजपा के ज़िला परिषद सदस्य हकरु मईडा और भाजपा कार्यकर्ता ने तब विरोध किया, जब शिविर में कई विभागों के अधिकारी ही नहीं पहुंचे। ख़ास तौर पर पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के ग़ैर मौजूदगी पर आक्रोश जताया। गांव के लोग खराब सड़कों से परेशान है, अधिकारियों के पास जवाब देने को नहीं इसलिए शिविर में नहीं आए ऐसा आरोप भाजपा नेता हकरू मईडा ने लगाया। मईडा ने तहसीलदार को भी कहा कि वो मौके पर अधिकारियों को बुलाया।

लेकिन तहसीलदार ने विभागीय अधिकारियों के सीएम दौरे में व्यस्तता बता कर टाल दिया गया। विवाद बढ़ते देख उप जिला प्रमुख विकास बामनिया ने मामले को शांत कराया और सड़क निर्माण कराने का आश्वासन दिया। इस पूरे घटनाक्रम पर बामनिया ने कहा कि व्यवस्था बिगाड़ने से अच्छा है कि विपक्ष के नेता जन कार्यों में सहयोग करें व जनता के काम सर्वोपरि है।

100 से अधिक लाभार्थियों को आवासीय पट्टे बांटे, मामले सुलझाए

शिविर में करीब 100 से अधिक लाभार्थियों को आवासीय पट्टे वितरित किए गए। इस दौरान शिविर में बालिका सीनियर स्कूल की छात्राओं को सरकार की ओर से दी गई निशुल्क साइकिल वितरित की गई। प्रभारी मंत्री राजेंद्र यादव ने शिविर का अवलोकन किया। इस दौरान शिविर में जमीनी पारिवारिक विवादित मुद्दों को समझाइश कर खातेदारी अलग की गई।

जनप्रतिनिधियों की ओर से क्षेत्र की उखड़ी व टूटी सड़क को लेकर आक्रोश जताया। शिविर में प्रधान बलवीर रावत, सीईओ भवानी सिंह पालावत, उपखंड अधिकारी पर्वतसिंह चुंडावत, तहसीलदार राम सिंह चौहान विकास अधिकारी रमेश मीणा सरपंच शंकरलाल मकवाना सचिव नरेश लबाना, कल्पेश कलाल ऋषभ जैन समेत 22 विभाग के अधिकारी व कार्मिक एवं ग्रामीण जन मौजूद रहे।​​​​​​​

2024 Fun Festiva
शेयर करे

More news

Search
×