Home News Business

पिंडारमा में एक घंटे सूने रहे मकान से नकदी सहित 2 लाख के आभूषण चोरी

Banswara
पिंडारमा में एक घंटे सूने रहे मकान से नकदी सहित 2 लाख के आभूषण चोरी
@HelloBanswara - Banswara -

नौगामा थाना क्षेत्र के पिंडारमा गांव में मंगलवार को दिन दहाड़े चोर सूने मकान का ताला तोड़कर करीब दो लाख रुपए के आभूषणों सहित 5 हजार रुपए की नकदी भी चुरा ले गए। गांव में दिन दहाड़े हुई चाेरी की इस वारदात से लोगों में आक्रोश है। चोरी की वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया।
वारदात पिंडारमा निवासी रमेश/वेलजी पाटीदार के मकान में दोपहर ढाई बजे के करीब हुई। चाेर करीबन आधे घंटे में ही वारदात काे अंजाम देकर फरार हो गए। मकान मालकिन कड़वी देवी एक घंटे के लिए मवेशियों की घास लेने खेत गई थी। इस बीच सूने मकान में चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। कड़वी देवी मवेशियों की घास लेकर वापस लौटी तब उसे मकान के ताले टूटे मिले। अंदर जाकर देखा को अलमारी का सामान बिखरा पड़ा मिला। चोर सोने की चेन अाैर अन्य जेवर, चांदी के जेवर और करीब पांच हजार रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए। आभूषणों की कीमत करीब दो लाख रुपए है। कड़वी देवी के मकान के सामने ही काम कर रहे लोगों को वारदात की भनक तक नहीं लगी। वहां काम कर रहे लोगों ने बताया कि मकान के बाहर दो व्यक्ति बैठे थे। लेकिन जान पहचान वाले होंगे और किसी काम से आए होंगे, ये सोचकर उन्हें टोका नहीं था। इधर, पिंडारमा गांव में ही सोमवार रात को ताजेंग पाटीदार के मकान का भी ताला तोड़ा गया लेकिन जाग होने से चोर भाग गए। आए दिन चोरी की घटनाओं से क्षेत्रवासियों में भय बना हुआ है।
नौगामा थाना क्षेत्र में 19 नवंबर को भरत व्यास की दिन दहाड़े बाइक चाेरी, 21 नवंबर को गणेश जैन के घर दिन दहाड़े 2.57 लाख की नकदी अाैर जेवरात की चोरी, 29 नवंबर काे हनुमान मंदिर में चारी, छींच में बाइक चोरी, पिंडारमा रोड पर जीतू जैन की कपड़े की दुकान में चोरी सहित विगत दो माह में करीब दस चोरी की वारदातें हो चुकी हैं।

शेयर करे

More news

Search
×