Home News Business

दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत: दूसरा बाइक चालक मौके से हुआ फरार, पुलिस ने मामला किया दर्ज

Banswara
दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत: दूसरा बाइक चालक मौके से हुआ फरार, पुलिस ने मामला किया दर्ज
@HelloBanswara - Banswara -

पाड़ी कला सड़क मार्ग पर दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत होने से बाइक चालक भरत को परिजन एंबुलेंस की सहायता जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टर ने जांच कर मृत घोषित कर दिया। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। दूसरा बाइक चालक मौके से भाग निकला।

जिले के सदर थाना क्षेत्र के पाडीकला सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक चालक भरत पुत्र मोगजी यादव उम्र 25 वर्ष निवासी सागडोद की मौत हो गई। घायल के परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे। जहां डॉक्टर ने जांच का मृत घोषित कर दिया। इस मामले को लेकर मृतक के पिता मोगजी पुत्र नाथू यादव द्वारा सदर थाना पुलिस को रिपोर्ट दी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

मृतक बाइक चालक के पिता मोगजी यादव ने बताया कि भरत बांसवाड़ा काम से गया था, वापस बाइक लेकर भरत आ रहा था। उस दौरान यह घटना हो गई।भरत कुंआरा था, इस घटना से परिवार में मातम छा गया है। सदर थाना पुलिस हेड कांस्टेबल रमेश चंद्र ने बताया कि जिला अस्पताल पुलिस चौकी की ओर से सूचना मिली थी एक्सीडेंट हुआ है और बाइक चालक की मौत हो गई। परिजनों ने रिपोर्ट दी मामला दर्ज कर लिया है और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। अज्ञात बाइक चालक की तलाश जारी है।

शेयर करे

More news

Search
×