Home News Business

ट्रक ने तोड़ी 11 केवी बिजली लाइन और पोल,आज 4 घंटे बिजली गुल

Banswara
ट्रक ने तोड़ी 11 केवी बिजली लाइन और पोल,आज 4 घंटे बिजली गुल
@HelloBanswara - Banswara -

दो घंटे तक अंधेरे में रहे शहर के 3 हजार परिवार


बांसवाड़ा| हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित फायर ब्रिगेड स्टेशन के समीप स्थित चौराहे पर बुधवार शाम एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने 11 केवी बिजली लाइन के पोल को जोरदार टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। जिससे समूचे क्षेत्र में शाम 7 से रात 9 बजे तक बिजली गुल होने से अंधेरा छा गया और करीब तीन हजार से अधिक परिवारों को असुविधाजनक स्थितियों का सामना करना पड़ा।


सूचना मिलने पर मौके पर सिक्योर कंपनी के तकनीकी कर्मचारी और एवीवीएनएल के सहायक अभियंता द्वितीय सैय्याफ खान मौैके पर पहुंचे। जहां उन्होंने विद्युत लोड एडजस्ट कर बिजली आपूर्ति व्यवस्था बहाल करवाई। इस दौरान भारत नगर, पुष्पा नगर, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी,सिविल लाइंस, सर्किट हाउस, मुस्लिम कॉलोनी आदि कई क्षेत्र अंधेरे में रहे। एईएन सेकंड सैय्याफ खान ने बताया कि अभी 13 घंटों के लिए 11केवी लाइन के उपभोक्ताओं का विद्युत लोड सिविल लाइन,रोहिणी नगर फीडर पर शिफ्ट किया है। गुरुवार सुबह चार घंटों तक संबंधित क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बंद रखकर व्यवस्था पूर्ववत कर दी जाएगी।
ट्रक चालक के खिलाफ थाने में दर्ज होगी एफआईआर : एईएन ने बताया कि संबंधित ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कर विभागीय कार्यवाही करते हुए जुर्माना वसूल कर हुए नुकसान की भरपाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि खाटूश्याम मंदिर से हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी,शिव कॉलोनी होते हुए बड़ी संख्या में भारी वाहन दिन में और रात में तेज गति से गुजरते हैं।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×