Home News Business

शराब पीने के बाद लूट करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार:एक नाबालिग डिटेन, घोड़ा चोरी करना भी कबूला

Banswara
शराब पीने के बाद लूट करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार:एक नाबालिग डिटेन, घोड़ा चोरी करना भी कबूला
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा के कलिंजरा थाना पुलिस ने लुटेरी गैंग का पर्दाफाश किया है। मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार और एक नाबालिग डिटेन किया गया। बदमाश हर शाम शराब पीने के बाद मुंह बांधकर वारदात करते रहे हैं। वारदात के लिए बदमाश अक्सर चोरी की बाइक काम लेते हैं। ताकि बाइक नंबर के आधार पर वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। बदमाशों ने छींछ-बांसला रोड पर लूट के अलावा पाड़ीकला से घोड़ा चोरी करना भी कबूल किया है। पुलिस का दावा है कि रिमांड पर आरोपियों से एक दर्जन से अधिक लूट की वारदात खुल सकती है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए बदमाशों को बुधवार को अदालत में पेश करेगी।

थाना प्रभारी CI कपिल पाटीदार ने बताया कि बड़ादिया बायपास (सुरवानिया रोड) पर 15 अक्टूबर की रात को बदमाशों ने बाइक सवार और राहगीरों से लूट की वारदातें की थी। बांसवाड़ा SP राजेश कुमार मीणा के निर्देश पर मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की गई, जिसमें आरोपियों की पहचान काली आमड़ी निवासी राकेश पुत्र रमेश कटारा व अनिल उर्फ अंजू पुत्र लक्ष्मण डिंडोर, घिवापाड़ा निवासी पंकज उर्फ पिंकेश भाभोर को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए सभी आरोपी सदर थाना क्षेत्र के गांवों के हैं। वहीं मामले में एक अन्य नाबालिग को डिटेन किया गया। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है, जो कि बाजना (MP) से चुराई गई थी।

वारदात का तरीका
पुलिस ने बताया कि वारदात से पहले सभी आरोपी एक साथ शराब का सेवन करते हैं। शाम ढलते ही मुंह बांधकर रोड पर निकल जाते हैं। इस दौरान जो भी राहगीर मौके पर मिलता है। उससे मारपीट कर नगदी और मोबाइल छीन लेते हैं।

Ground Water
शेयर करे

More news

Search
×