Home News Business Covid-19

3 नकाबपोश ने चाकू दिखाकर युवक से 7 हजार रुपए, चांदी का कड़ा और चेन लूटी

Banswara
3 नकाबपोश ने चाकू दिखाकर युवक से 7 हजार रुपए, चांदी का कड़ा और चेन लूटी
@HelloBanswara - Banswara -

सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिड़ियावासा-बड़लिया के बीच नाला पुल पर शुक्रवार रात करीब 9 बजे भीलवन निवासी युवक प्रवीण मईड़ा पुत्र रमेशचंद्र मईड़ा को चाकू दिखाकर बिना नंबर की बाइक पर आए लुटेरे 7 हजार रुपए की नकदी, चांदी का कड़ा और चैन लूटकर फरार हो गए। लूट के शिकार प्रवीण मईड़ा के चाचा मदन मईड़ा ने बताया कि प्रवीण की अभी 20-25 दिन पूर्व ही शादी हुई थी। शुक्रवार को अपने सुसराल देवगढ़ से आने के दौरान नाला पुल पर लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया।

लूट के शिकार प्रवीण मईड़ा ने बताया कि बांसवाड़ा की तरफ से गांव भीलवन आ रहा था बड़गांव के पास सेमलिया के मोड़ आबकारी थाना मार्ग की तरफ से पीछे एक सफेद कलर की बाइक उसके पीछे पीछे आ रही थी। सर्दी के कारण वह बाइक धीरे चला रहा था। तभी पीछे आ रही बाइक के चालक ने तेज गति से ओवरटेक कर चिड़ियावासा-बड़लिया के बीच नाला पुल पर नकाबपोश तीन जने सफेद कलर की नई बिना नंबर की बाइक आगे खड़ी कर पीछे से लोहे की रोड से हमला कर दिया।

इसके बाद मारपीट कर तीनों नकाबपोश लुटेरों ने चाकू दिखाकर हाथ में पहना 250 ग्राम का चांदी का कड़ा, गले में पहनी चांदी की चैन और जेब में रखे 7 हजार रुपए लूट कर फरार गए। घटना को लेकर ग्रामीणों ने भी आक्रोश जताया। इस संबंध में परिजनों ने देर रात तक थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। परिजनों ने शनिवार को सुबह पुलिस को रिपोर्ट देने की बात कही।

शेयर करे

More news

Search
×