Home News Business

सिलथिया गांव के युवक का शव चिरोला गांव में पेड़ से लटका मिला

Banswara
सिलथिया गांव के युवक का शव चिरोला गांव में पेड़ से लटका मिला
@HelloBanswara - Banswara -

गनोड़ा मोटागांव थाना क्षेत्र के सिलथिया गांव के युवक का शव 7 किमी दूर चिरोला गांव मंे पेड़ पर लटका मिला। घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह शव को पेड़ से लटका देखा तो इसकी सूचना मोटागांव थाना पुलिस को दी। थानाधिकारी गंगाराम खराड़ी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।

शव ​की पहचान सिलथिया गांव के रहने वाले संजीत पुत्र लक्ष्मण निनामा के रूप में हुई। उसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी तो सिलथिया गांव से बड़ी संख्या में परिजन व ग्रामीण पहुंचे। परिजनों ने युवक की हत्या का संदेह जताते हुए शव को पेड़ से नहीं उतारने पर अड़ गए। साथ ही मामले का खुलासा करने की मांग करने लगे। मामला बढ़ता देख घाटोल ​डीएसपी महेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे और परिजनों ने समझाइश कर निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया तब परिजन माने। जानकारी के अनुसार संजीत की मां कलावती होमगार्ड है। बुधवार रात को वह गनोड़ा मंे ड्यूटी पर थीं। संजीत रात 10 बजे उसे गनोड़ा से लेकर अपने घर सिलथिया गया। कलावती ने बताया कि वह थक गई थी, इसलिए खाना खाकर सो गई। बाइक की चाबी भी कलावती के पास थी। संजीत बाइक लेकर नहीं गया तो फिर 7 किलोमीटर दूर चिरोला किसके साथ व क्यो गया। परिजनों ने चिरोला गांव की एक युवक व उसके परिवार पर संदेह जताया।

मोटागांव थाने में दी रिपोर्ट मंे बताया कि चिरोला क​ी लड़की का संजीत से संबंध था। दो महीने पहले इस लड़की का टामटिया गांव में संबंध हुआ है। युवती के परिजन व जहां उसका संबंध हुआ, उन्होंने मिलकर संजीव की हत्या करने का अंदेशा जताया। परिजनों ने प्रेम प्रसंग के चलते हत्या करने का अंदेशा जताकर रिपोर्ट दी है। थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस सभी एंगल से इस मामले की गहनता से जांच करेगी।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×