Home News NewElection Business

ससुराल में सूनसान इलाके में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पत्नी से थी अनबन

Banswara
ससुराल में सूनसान इलाके में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पत्नी से थी अनबन

तहसील के बामनपाड़ा क्षेत्र के बरगोटापाड़ा के पास जंगल की पहाड़ी पर गुरुवार को एक युवक की लाश पेड़ से लटकी मिली। घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है, लेकिन इसका पता गुरुवार सुबह लगा। गनोड़ा के गूंदी वाली रेड गांव का रहने वाला 40 वर्षीय भारमा पुत्र धूलजी हरमोर पिछले 3 दिन से ससुराल में रह रहा था।
जिसकी लाश गुरुवार सुबह पेड़ पर लटकी मिली। जहां पेड़ पर लाश मिली वहां इकट्‌ठे हुए गूंदी वाली रेड के कुछ लोगों ने बताया कि भारमा और उसकी पत्नी बरगोटपाड़ा निवासी कांता पुत्री रकमा बरगोट के बीच अनबन चल रही थी। जिसका सामाजिक भांजगड़ा करने के लिए दोनों पक्षों के लोग 4 नवंबर को एकत्रित हुए थे। मगर फिर भी दोनों के बीच सुलह नहीं हो पाई और भारमा के परिवार के लोग वापस गांव आ गए। लेकिन भारमा अपने ससुराल में ही रह गया था। इसके ठीक 2 दिन बाद बुधवार रात को भारमा की लाश घने जंगल में पहाड़ी पर पेड़ से लटकी हुई होने की सूचना मिली। सुबह खमेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सीआई चेल सिंह ने बताया कि भारमा और उसकी पत्नी के बीच दों महीनों से कुछ खटास थी जिसके चलते वह सुलह करने के लिए ससुराल में आया हुआ था। लेकिन दोनों के बीच सुलह नहीं हुई और भारमा के परिवार के लोग वापस अपने गांव गुंदी वाली रेड चले गए। 4 तारीख के बाद 2 दिन भारमा अपने ससुराल में ही रहा और फिर अचानक उसकी लाश घने जंगल में पेड़ से लटकी हुई मिली। सीआई ने बताया कि भारमा की हत्या हुई या आत्महत्या, इसका खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही होगा। पहले तो भारमा के परिजन लाश को पेड़ से उतारने के लिए राजी नहीं हुए लेकिन पुलिस की समझाइश के बाद मान गए। परिजनों ने पुलिस से अनुरोध किया कि मामले की निष्पक्षता से जांच होनी चाहिए। परिजनों ने इसे हत्या होना बताया है।
भारमा
दो माह से भारमा और उसका बेटा दोनों अकेले रहते थे
भारमा की पत्नी रूठ कर 2 माह पहले ही पीहर चली गई थी। भारमा की तीन बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी शीला की शादी हो चुकी। दो बेटियां रोशनी और लक्ष्मी अपनी मां कांता के साथ रह रही थी और बेटा मनीष भारमा के साथ यहां रहता था।

शेयर करे

More news

Search
×