Home News Business

छात्रावास से वार्डन को हटाने के लिए एकजुट हुई छात्राएं

Banswara
छात्रावास से वार्डन को हटाने के लिए एकजुट हुई छात्राएं
@HelloBanswara - Banswara -

हरिदेव जोशी कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने लोधा स्थित छात्रावास में आ रही समस्याओं को लेकर राज्यमंत्री अर्जुनसिंह बामनिया को ज्ञापन दिया। जहां उन्हें समस्याओं से त्रस्त होकर सीधे तौर पर वार्डन को हटाने की मांग की है। 

ज्ञापन में बताया कि वार्डन रेखा कंसारा पिछले दो सालों से यहां नियमित तौर पर उपस्थित नहीं रहती है। यहां के अलावा वो दूसरी जगह पर कार्य कर रही हैं। पूरे दिन में मात्र 1 घंटे ही आती हैं। इसके अलावा बताया कि जहां छात्रावास है वहां सड़कें भी खराब हैं। जब कॉलेज से वापस जाती हैं तो कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। पिछले माह भी एक छात्रा को बदमाशों ने घेर लिया था। इसकी सूचना वार्डन को दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि उल्टा छात्राओं को डांटा। इसके अलावा भोजन की समस्या पर बताया कि भोजन में कई प्रकार के कीड़े मकोड़े, रोटियां जली हुई होती है।

छात्राओं ने मंत्री ने छात्रावास में नियमित वार्डन उपलब्ध कराने की मांग की है। इस दौरान अध्यक्ष रेणुका डामोर, मनीषा निनामा, रीना मईड़ा, पूजा चरपोटा, लता डामोर, इंदुबाला मईड़ा, सीमा, प्रियंका, सुगना, रीना कुमारी, पुष्पा खड़िया, ऊषा आदि ने हस्ताक्षर किए।

शेयर करे

More news

Search
×