Home News Business

बंगाल में कपड़े के शोरूम से चुराए 30 लाख, लोटकर करने लगा सेंटिंग

Banswara
बंगाल में कपड़े के शोरूम से चुराए 30 लाख, लोटकर करने लगा सेंटिंग
@HelloBanswara - Banswara -

अंतरराज्यीय चोर गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल और बांसवाड़ा पुलिस ने मिलकर की कार्रवाई, 2 मोबाइल, 20 हजार बरामद
बांसवाड़ा बांसवाड़ा की अंतरराज्यीय चोर गैंग ने जंगल में कपड़े के शोरूम से कैश 30 लाख चुरा लिए। इस गैंग के दो बदमाश झरी के हरीश चरपोटा और बोड़ा डूंगर छत्रसालपुर के हरीश निनामा को बंगाल पुलिस गिरफ्तार कर चुकी के है। जबकि, तीसरा आरोपी सेवना का सुनील चरपोटा बहां से किसी तरह आरोपी सुनील भागकर बांसवाड़ा लौट आया। यहां किसी को शक न हो इसलिए शहर में सेंटिंग का काम करने लगा। इसे बांसवाड़ा और बंगाल पुलिस टीम ने मंगलवार को पकड़ लिया। दरअसल, वारदात बंगाल के बुत क्षेत्र के कोको बेन थाना क्षेत्र में 8 नवंबर की है। यहां कांता ब्लोथ नाम के कपड़े के शोरूम में तीन चोर छत के रास्ते घुसे। चोर यहां से गल्ले  में रखे 30 लाख कैश चुरा लिए। वहीं नए जैकेट्स भी पहन ले गए। दुकान मालिक राजस्थान निवासी मोहित सिकारिया ने शिकायत दर्ज कराई। बंगाल पुलिस ने दोनों हरीश को गिरफ्तार कर चुकी है।

बांसवाड़ा के 5 बदमाशों को पकड़ चुकी पुलिस

बंगाल पुलिस टीम में शामिल सब इंस्पेक्टर पुरनेंदू राय ने बताया कि कपड़े के शोरूम में चोरी में बांसवाड़ा के 3 बदमाश थे। चोरी के अन्य मामले में भी बांसवाड़ा के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुके हैं। शोरूम से कैश चुराने के दौरान हरीश चोटिल हुआ था। उसके खून की सैंपलिंग ली है, जिसका ब्लड ग्रुप जांच कराएंगे। चोरी के बाद हरीश ने महंगा मोबाइल भी खरीद लिया। तीनों आरोपियों से अब तक 2 मोबाइल और 20 हजार कैश बरामद किए हैं।

चार दिन तक बंगाल पुलिस तरसती रही

बंगाल पुलिस आरोपी सुनील को पकड़ने के लिए 23 दिसंबर को बांसवाड़ा आ चुकी थी। पुलिस टीम सादे कपड़ों में सुनील के गांव जाकर पूरी जानकारी ली। बदमाशों ने जिस शोरुम में चोरी की वहां 160 कर्मचारी का करते हैं। बदमाश 60 एमएम का मोटा कांच तोड़कर छत के रास्ते भीतर घुसे थे।

मुख्य सरगना हरीश के 21 केस दर्ज
राजतालाब थाना प्रभारी रामरूप मीना ने बताया कि झरी का हरीश चरपोटा गैंग का मुख्य सरगना है। हहोश के खिलाफ बांसवाड़ा के अलावा दिल्‍ली, हरियाणा, एमपी और राजस्थान के अन्य थानों में भी 21 प्रकरण दर्ज हैं। एएसआई रघुवीरसिंह और नटबरलाल, कांस्टेबल इंद्रजीतसिंह ने बंगाल पुलिस के साथ मिलकर सुनील को गिरफ्तार किया। वारदात में शामिल इनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। आरोपी 5 दिन की पुलिस रिमांड पर है।

शेयर करे

More news

Search
×