Home News Business

PWD के सहायक अभियंता को कारण बताओ नोटिस:तहसीलदार से अभद्र भाषा में की थी बात; घाटोल में पार्किंग लाइन पर हुआ था विवाद

Banswara
PWD के सहायक अभियंता को कारण बताओ नोटिस:तहसीलदार से अभद्र भाषा में की थी बात; घाटोल में पार्किंग लाइन पर हुआ था विवाद
@HelloBanswara - Banswara -

पार्किंग लाइन को लेकर तहसीलदार से अभद्र भाषा में बात करने वाले पीडब्लूडी के सहायक अभियंता को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। घाटोल से गुजर रहे एनएच 56 पर लग रहे ट्रैफिक जाम से निजात के लिए संभागीय आयुक्त के निर्देश पर दोनों अधिकारी मौके पर पहुंचे थे।

एसडीएम विनोद कुमार मल्होत्रा ने एक संयुक्त टीम गठित कर तहसीलदार घाटोल, थानाधिकारी घाटोल एवं पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता को पार्किंग लाइन डालने की जिम्मेदारी दी थी। रविवार को सहायक अभियंता मुख्य सड़क के किनारे से 2 मीटर की दूरी पर समानांतर लाइन बिछाना चाह रहे थे। जबकि घाटोल तहसीलदार सहमत नहीं थे।

इस पर तहसीलदार की बात काटते हुए सहायक अभियंता ने अमर्यादित भाषा का उपयोग किया। इसी को लेकर उपखंड अधिकारी विनोद मल्होत्रा ने एईएन कन्हैयालाल को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा गया है। 3 दिन के अंदर जवाब नहीं दिया तो आगे कार्यवाही की जाएगी।

एसडीएम ने नोटिस में कहा कि एईएन के इस कृत्य से प्रशासनिक छवि खराब हुई है। वे लाइनिंग का कार्य पूर्ण किए बिना मौके से चले गए। पीडब्ल्यूडी विभाग के खराब बर्ताव के बाद घाटोल में प्रशासन ने मोर्चा संभाल लिया है। एसडीएम ने घाटोल डीएसपी को पत्र लिखकर 30 जनवरी को सुबह घाटोल मुख्य मार्ग और तहसील रोड पर अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन लेने को कहा है। मौके पर जाब्ते की उपस्थिति तय करने को भी कहा है।

कंटेंट- राहुल शर्मा/ किशोर बुनकर घाटोल।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×