Home News Business

सरकारी आवास का किराया देने 17 हजार की राशि ली, नहीं कराई जमा

Banswara
सरकारी आवास का किराया देने 17 हजार की राशि ली, नहीं कराई जमा
@HelloBanswara - Banswara -

माही विभाग के कार्यालय में दाे दिन पहले शराब पीते पकड़े जाने के बाद निलंबित सहायक प्रशासनिक अधिकारी शैलेष गुप्ता की कुछ अन्य गड़बड़ी भी सामने आने लगी है। माही काॅलाेनी के सरकारी क्वार्टर में रहने वाली नर्स गीता चरपाेटा और उसके पति दिनेश से गुप्ता ने बकाया राशि नकद वसूल ली, लेकिन यह राशि न ताे विभाग में जमा की और न ही रसीद दी। एक दिन पहले समाचार पत्र के जरिए जब गुप्ता के निलंबन की जानकारी मिली ताे पीड़ित नर्स और उनके पति ने अधिकारियों काे इसकी जानकारी दी। दिनेश ने बताया कि वे माही काॅलाेनी के सरकारी आवास में दिसंबर 2018 से रह रहे हैं।

गत वर्ष विभाग के सहायक अभियंता ने उनके खिलाफ 46 हजार 672 रुपए की बकाया किराया राशि का प्रपत्र उन्हें दिया। इस पर उन्होंने 13 हजार 128 रुपए विभाग में जमा करा कर रसीद प्राप्त कर ली। शेष 34 हजार रुपए विभाग में जमा कराने गए ताे वहां सहायक प्रशासनिक अधिकारी शैलेष गुप्ता मिला। उसने राशि ले ली, लेकिन रसीद नहीं दी।

न ही विभाग में यह राशि जमा कराई। राशि लाैटाने के लिए शैलेष से कई बार संपर्क किया, लेकिन वह टालमटोल करता रहा। दिसंबर में उन्होंने शैलेष पर राशि लाैटाने के लिए सख्ती बरती। इस पर उसने 17 हजार रुपए लाैटा दिए, लेकिन बकाया राशि आज दिन तक न ताे विभाग में जमा कराई और न ही उसे वापस लाैटाई।

शेयर करे

More news

Search
×