Home News Business Covid-19

नकबजनों से खरीदे 7 लाख के जेवर सुनार ने गला दिए

Banswara
नकबजनों से खरीदे 7 लाख के जेवर सुनार ने गला दिए
@HelloBanswara -

शहर सहित पड़ोसी गुजरात और मध्यप्रदेश के शहरों में नकबजनी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह से चुराए जेवर शहर के एक ज्वेलर्स (सुनार) ने खरीदे थे। रिमांड पर चल रहे नकबजनों ने पूछताछ में इसका खुलासा किया है।

बताया जा रहा है इस सुनार ने इन नकबजनों से 7 लाख रुपए कीमत के जेवर खरीदकर गला दिए। हालांकि पुलिस ने सुनार के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन सूत्र बताते है कि उस सुनार से पूछताछ शुरू कर दी है और मंगलवार को गिरफ्तारी दिखा सकती है। ऐसे में अब 20 से ज्यादा वारदातें कर लाखों के जेवर चुराने वाले इस गिरोह से किस-किस ने जेवर खरीदे इसका खुलासा हो सकता है। चूंकि, चुराए जेवर की मात्रा अधिक है। ऐसे में जेवर खरीदने वाले और भी हो सकते है। पुलिस चुराए जेवर बरामदगी के लिए अब गिरफ्तारियां कर सकती है। वहीं पुलिस ने एक और नकबजन को गिरफ्तार किया है

गौरतलब है कि पुलिस ने 10 अक्टूबर को पुलिस ने खेरडाबरा के 24 वर्षीय मुकेश मईड़ा, 19 वर्षीय हरीश निनामा, पिपलवा के 23 वर्षीय सहदेव निनामा और 23 वर्षीय मिथुन मईड़ा को गिरफ्तार कर नकबजन गिरोह का खुलासा किया था। वहीं रमेश की तलाश जारी थी। गिरोह तक पहुंचने के लिए पुलिस ने 50 दिन तक 6 मुखबिर लगाए थे।

Hellobanswara Ba
शेयर करे

More news

Search
×