Home News Business Covid-19

भीलवाड़ा-ब्यावर के लिए आज से चलेंगी रोडवेज बसें, अब यात्री बस स्टैंड पर भी ले सकेंगे टिकट, डूंगरपुर और उदयपुर के लिए भी बसें चलेंगी

Banswara
भीलवाड़ा-ब्यावर के लिए आज से चलेंगी रोडवेज बसें, अब यात्री बस स्टैंड पर भी ले सकेंगे टिकट, डूंगरपुर और उदयपुर के लिए भी बसें चलेंगी
@HelloBanswara -

अनलॉक-1 में बुधवार से प्रदेश के 100 नए रूटों पर रोडवेज बसों का संचालन शुरू हो जाएगा। इसके लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग भी शुरू हो गई है। बांसवाड़ा बस डिपो से दो और बसों का संचालन किया जाएगा। इसमें बांसवाड़ा से भीलवाड़ा और ब्याबर की रोडवेज बस शामिल है। इससे पहले बांसवाड़ा से जयपुर, प्रतापगढ़ और जयपुर के लिए बसें शुरू हो चुकी हैं। लेकिन यात्री नहीं होने के कारण प्रतापगढ़ की बस को निरस्त कर दिया था। मुख्य प्रबंधक रवि मेहरा ने बताया कि बसोंं मंे स्वीकृत सीटों पर ही यात्री यात्रा कर पाएंगे। उससे ज्यादा यात्रियों को बस में बिठाने की इजाजत नहीं रहेगी। साथ ही बस डिपो और बस के अंदर भी यात्रियों को टिकट मिलेगी। साथ ही विभाग द्वारा यह भी निर्णय लिया गया कि ऑनलाइन बुकिंग को बढ़ावा देने के लिए बुकिंग करने वाले रजिस्टर्ड यात्री को ही 5 प्रतिशत प्रोत्साहन राशि कैशबेक के रूप में उनके अकाउंट में दी जाएगी।
तीन बसें डूंगरपुर डिपो से चलेगी: डूंगरपुर से सुबह 6 बजे, 10.40 बजे और 12.45 बजे बांसवाड़ा के लिए चलेगी। वहीं फिर बांसवाड़ा से डूंगरपुर के लिए सुबह 9.05 बजे, दोपहर 2.15 बजे और शाम 4.20 बजे चलेगी। इस बीच बस स्टॉपेज सागवाड़ा, गढ़ी और परतापुर रहेगा। करीब यह बसें तीन घंटे में अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचेगी।

बांसवाड़ा डिपो से चलने वाली रोडवेज बसों का ब्यौरा
1. बांसवाड़ा से ब्यावर के लिए बस सुबह 9 बजे चलेगी जो शाम 6 बजे ब्यावर पहुंचेगी। ब्यावर से सुबह 8 बजे बांसवाड़ा के लिए रवाना होगी। जिसके लिए बस स्टॉपेज घाटोल, पीपलखूंट, प्रतापगढ़, छोटी सादड़ी, निम्बाहेड़ा, चित्तौड़गढ़, भीलवाड़ा, विजयनगर, मसूदा और फिर ब्यावर रहेगा।
2. बांसवाड़ा से भीलवाड़ा के लिए सुबह 6.30 बजे चलेगी और 12.30 भीलवाड़ा पहुंचेगी। उसके बाद भीलवाड़ा से बांसवाड़ा के लिए 1.30 बजे वापस चलेगी औऱ शाम 7.30 बजे बांसवाड़ा पहुंच जाएगी। इस बीच बस स्टॉपेज घाटोल, पीपलखूंट, प्रतापगढ़, छोटी सादड़ी, निम्बाहेड़ा, चित्तौड़गढ़ रहेगा।

उदयपुर बस डिपो की बसें जो बांसवाड़ा आएगी
{उदयपुर से बांसवाड़ा के लिए सुबह 6 बजे बस चलेगी और बांसवाड़ा 10 बजे पहुंचा देगी। उसके बाद बांसवाड़ा से दोपहर 3 बजे चलेगी और शाम 7 बजे तक उदयपुर पहुंचेगी। बस का स्टॉपेज आसपुर, सलूंबर और सांबला रहेगा।

शेयर करे

More news

Search
×