Home News Business

दो युवकों के साथ रिश्तेदारों ने की लूट: एमपी से राजस्थान घूमने आए थे, मारपीट कर मोबाइल, नगदी और गहने छीने

Banswara
दो युवकों के साथ रिश्तेदारों ने की लूट: एमपी से राजस्थान घूमने आए थे, मारपीट कर मोबाइल, नगदी और गहने छीने
@HelloBanswara - Banswara -
मेले से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों के साथ उनके ही रिश्तेदारों ने लूट लिया। लूट से पहले रिश्तेदारों ने मध्यप्रदेश से राजस्थान आए युवकों से बिना काम गांव में घूमने का किराया (टैक्स) मांगा।

युवकों ने कहा कि वह मेले से लौट रहे हैं लेकिन लुटेरे रिश्तेदारों ने एक नहीं सुनी। उन्होंने युवकों से जेब से 10 हजार की नगदी, एक मोबाइल और 300 ग्राम वजनी चांदी का आभूषण छीनकर मारपीट की। अगले दिन पीड़ित युवक परिवार के साथ आरोपी रिश्तेदारों के घर पहुंचे तो सगे संबंधी होने का हवाला देकर आरोपियों ने पुलिस केस नहीं करने को कहा। जल्द ही लूट का सामान वापस देने का आश्वासन भी दिया। लेकिन, आज तक कुछ नहीं हुआ। मामला बांसवाड़ा के आंबापुरा थाने का है, जिसकी जांच HC खोमचंद कर रहे हैं।

वारदात के वक्त युवक इस बाइक को लेकर मेले से लौट रहे थे।
वारदात के वक्त युवक इस बाइक को लेकर मेले से लौट रहे थे।

पुलिस में छावनी भाभर थाना बाजना, जिला रतलाम (MP) के रहने वाले कालू भाभर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में बताया कि वह और उसका साथी लाला देवदा 25 अक्टूबर की शाम करीब 6 बजे आंबापुरा के हलादेव मेले से घर लौट रहे थे। तभी झरनिया माल होकर गुजरते समय छापरिया निवासी अनिल निनामा, अश्विन, बापू, पंकज सहित 6 जनों ने उनका रास्ता रोक लिया। बाइक की चाबी निकाल ली। गांव में बगैर मतलब घूमने का आरोप लगाते हुए किराया देने को कहा। इसके बाद बदमाशों ने उनसे मारपीट की और लूट को अंजाम दिया। लोगों के इकट्‌ठे होने पर बदमाश वहां से भाग गए। मामले में पुलिस ने शिकायत के बाद अब रिपोर्ट दर्ज की है।

अगले दिन रिश्तेदारों और गांव वालों के साथ आए
लूट का शिकार हुए कालू और लाला ने वारदात की सूचना उनके गांव में की। इसके अगले दिन गांव के लोग और रिश्तेदार लुटेरों के घर पहुंचे, जहां उन्होंने सगे संबंधी होने का हवाला दिया। परिवार का मामले में पुलिस केस नहीं करने को कहा। लूट का सामान वापस लौटाने का आश्वासन भी दिया। लेकिन, एक महीने बाद भी बदमाशों ने उनका वादा पूरा नहीं किया।

Ground Water
शेयर करे

More news

Search
×