Home News Business

8 घंटे तक ग्रीन बालाजी कॉलोनी में बिजली गुल, लोगों ने किया हंगामा

Banswara
8 घंटे तक ग्रीन बालाजी कॉलोनी में बिजली गुल, लोगों ने किया हंगामा
@HelloBanswara - Banswara -

लोग बोले- फोन पर बताया कि अगले दिन आएगी बिजली, रात कैसे निकालते इसलिए कार्यालय पहुंचे


शहर में बिजली व्यवस्था की हालत खराब है। हल्की हवाओं के साथ बिजली गुल हो रही है। डिस्कॉम और सिक्योर कंपनी में कोई तालमेल नहीं है, जिससे परेशानी लोगों को उठानी पड़ रही है। शहर के ग्रीन बालाजी कॉलोनी में रविवार दोपहर 2 बजे से बिजली सप्लाई बंद हुई, जो रात 10 बजे तक भी बहाल नहीं हुई। बिजली सप्लाई नहीं होने से गर्मी से परेशान पुरुष व महिलाएं रात 10:30 बजे सिक्योर कंपनी के ऑफिस पहुंच गए और हंगामा किया।

रीतू चौहान ने बताया कि दिनभर से फोन कर रहे हैं, लेकिन कंपनी का कहना है कि अगले दिन 11 बजे बिजली आएगी। शाम को फोन किया तो कंपनी के कर्मचारियों ने फोन बंद कर लिए। इस कारण रात में ही सिक्योर कंपनी के ऑफिस आना पड़ा। इसके बाद भी सप्लाई का भरोसा नहीं दिया गया। इधर, हंगामा बढ़ता देखकर कंपनी ने पुलिस को मौके पर बुलाया। लोगों का कहना था कि कंपनी समस्या समाधान नहीं कर रही है। फोन पर तो कोई जवाब तक नहीं दिया जा रहा है। जब लोग ऑफिस पहुंचकर हंगामा किया तो बिजली सप्लाई चालू की गई।


अब जिम्मेदारों के बयान देखिए

ये मामला जीएसएस का है। इसमें हमारी कोई गलती नहीं है। ये तो डिस्कॉम के अधीन है। उनको करना चाहिए। इसमें हम कुछ नहीं कर सकते हैं। हम तो एलटी लाइन ही देखते हैं। इस बारे में आप डिस्कॉम अधिकारियों से ही बात करो। -अमित चौहान, प्रभारी, सिक्योर कंपनी^बड़ी लाइन में कुछ फाल्ट था। उपभोक्ताओं ने कंपनी को दोपहर मेंं ही समस्या बता दी गई थी, तो कंपनी को हमें सूचित करना चाहिए था। हमें तो शाम 7:30 बजे बता रहे हैं। कोई शिकायत कर रहा है तो कंपनी को आगे तो सूचना देनी चाहिए। -एमडी चौधरी, एक्सईएन, डिस्कॉम

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×