Home News Business

पुलिस की शराब के खिलाफ फिर बड़ी कार्रवाई, लेकिन गिरफ्तारी सिर्फ 6

Banswara
पुलिस की शराब के खिलाफ फिर बड़ी कार्रवाई, लेकिन गिरफ्तारी सिर्फ 6
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा| पुलिस ने शराब के खिलाफ फिर बड़ी कार्रवाई की है लेकिन गिरफ्तार सिर्फ 6 ही हुए हैं। जिले भर में चल रहे अभियान में करीब 38 मुकदमे दर्ज हुए हैं। अधिकतर मामलों में एक जैसा ही पैटर्न पुलिस ने इस्तेमाल किया है।

48 घंटे चली रेड में पुलिस ने अंग्रेजी व महुआ शराब के तहत एक्सा एक्ट व आबकारी ​अधिनियम के सभी 38 मुकदमें नामजद दर्ज किए हैं। कार्रवाई के दौरान 33 आरोपी पुलिस टीमों को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में हुई इन कार्रवाइयों में आरोपियों के भाग जाने की करीब एक जैसी ही बता रही है, दर्ज मुकदमों का पैटर्न भी एक जैसा ही है।

इतनी संख्या में आरोपियों के फरार हो जाने से सवाल उठना लाजमी है कि क्या तस्करों के पास पहले से पुलिस रेड की सूचना थी? या पुलिस टीमों द्वारा रेड में कोई कमी रह गई? या वाकई पुलिस द्वारा बताई जा रहीं भौगोलिक स्थिति या खेत ही असल वजह है?

वहीं जिस बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है, उसके मुकाबले शराब बरामदगी में भी आशातीत सफलता नहीं मिल पाई है। परतापुर| गढ़ी क्षेत्र में पुलिस ने अवैश शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 5000 लीटर महुआ वॉश नष्ट की। थानाधिकारी देवीलाल मीणा ने बताया कि चुनाव को देखते हुए सोमवार को अवैध शराब बनाने व बेचने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×