Home News Business

बिन ड्राइवर हाई-वे पर दौड़ा पिकअप वाहन: सड़क पार करते हुए एक कार और दो बाइक से टकराई, बड़ा हादसा होने से टला

Banswara
बिन ड्राइवर हाई-वे पर दौड़ा पिकअप वाहन: सड़क पार करते हुए एक कार और दो बाइक से टकराई, बड़ा हादसा होने से टला
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा के घाटोल कस्बे में गुरुवार को चौंकाने वाली घटना हुई। यहां आबादी इलाके के ढलाने वाले क्षेत्र में एक पिकअप वाहन बिना ड्राइवर के हाईवे पर बेरोकटोक बढ़ता गया। पिकअप ने हाईवे पर दौड़ते हुए दो बाइक और एक कार को टक्कर मारी। बाद में एक दुकान की पेड़ी से टकराकर पिकअप वहीं खड़ी हो गई, हालांकि पूरी घटना के दौरान किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। इसके बाद लोग आश्चर्यजनक ढंग से मामले को समझने के लिए पिकअप वाहन के चारों ओर आ खड़े हुए। तभी ड्राइवर मौके पर पहुंचा तो लोगों ने उसको घेर लिया। पिकअप ड्राइवर का लोगों ने विरोध किया और क्षतिग्रस्त होने वाले वाहनों के मालिकों ने भी ड्राइवर को खरी खोटी सुनाई। हालांकि, देर शाम तक इस मामले को लेकर खमेरा थाने में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

घाटोल कस्बे में गुरुवार को बिन ड्राइवर के पिकअप वाहन से टकराई बाइक।
घाटोल कस्बे में गुरुवार को बिन ड्राइवर के पिकअप वाहन से टकराई बाइक।

दरअसल, मामला कस्बे के बीचोंबीच स्थित आदिनाथ दिगम्बर जैन मंदिर के ढलान में स्थित वाटिका के बाहर का है। यहां बांसवाड़ा पासिंग का पिकअप ड्राइवर दोपहर बाद पहुंचा। उसने सुरक्षा के तौर पर हैंड ब्रेक भी लगाया और गेर भी लगाया, लेकिन अनजान कारणों से पिकअप वाहन अपने आप ही आगे बढ़ गया। समतल की ओर दौड़ता वाहन यहां से गुजरते बांसवाड़ा-जयपुर मार्ग पर तेजी से बढ़ा और दुकान के सामने वाहनों को चपेट में लेते हुए रूक गया। यहां खड़े दूसरे वाहनों को नुकसान हुआ, लेकिन किसी व्यक्ति को चोट नहीं लगी। लोगों की भीड़ इकट्‌ठा हुई तो ड्राइवर ने बिना देर लगाए वाहन को एक ओर खड़ा किया।
अंकल के लड़के की थी बाइक
देवलिया शक्तावत निवासी केसरीमल पुत्र गौतमलाल दायमा ने बताया कि वह वीजा के काम के लिए अंकल के लड़के लक्ष्मण पुत्र रूपसी से बाइक लेकर घाटोल आया था। ट्यूर & ट्रेवल्स ऑफिस के बाहर बाइक रखी हुई थी और अचानक सामने से बिना चालक के पिकअप चल पड़ी, जिसके नीचे दबने से बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक करीब 1 वर्ष पुरानी है

Ground Water
शेयर करे

More news

Search
×