Home News Business

दमा एवं स्त्री रोग जाँच शिविर में 118 रोगी हुए लाभान्वित ड्डूका में

Banswara
दमा एवं स्त्री रोग जाँच शिविर में 118 रोगी हुए लाभान्वित ड्डूका में
@HelloBanswara - Banswara -

महावीर इंटरनेशनल ड्डूका द्वारा आयोजित निःशुल्क दमा एवं चर्म रोग तथा स्त्री रोग जाँच शिविर में हिम्मतनगर से आये चिकित्सक दल ने 118 रोगियो की निःशुल्क जाँच कर आवश्यक परामर्श दिया।

शिविर का शुभारंभ स्थानीय चिपटी चौराहे पर अजीत कोठिया अंतरराष्ट्रीय डायरेक्टर के संयोजन, डायालाल शर्मा की अध्यक्षता, डॉ भाविन डी.पटेल  एवं डॉ दिव्येश एम पटेल के मुख्य आतिथ्य में हुआ।चिकित्सको का स्वागत डायालाल शर्मा, विष्णुप्रसाद रावल, सुंदरलाल पटेल एव ललिता शंकर जोशी ने माल्यार्पण द्वारा किया। डायरेक्टर अजीत कोठिया ने 2015 से संचालित ड्डूका केंद्र की गतिविधियों की विस्तार से जानकारी दी। स्वागत उदबोधन विष्णुप्रसाद रावल एवं सुंदरलाल पटेल ने दिया।  पंजीयन में जनार्दन नागर, योगेश सोनी, सूरजमल अहारी एवं ललित पाटीदार ने सहयोग दिया। चिकित्सको ने 98 अस्थमा दमा व चर्म रोगियो एवं 20 स्त्री रोगों से पीड़ित बहनों की जांच कर रोग निदान के उपाय बताएं। शिविर में ड्डूका के अलावा गढ़ी, परतापुर, मादलदा, चितरोडिया, अवलपुरा, खेरण का पारडॉ एवं सेमलिया से आये ग्रामीणों ने भी हिस्सा लिया।

कोठिया ने शिविर के दौरान प्लास्टिक मुक्त ड्डूका की अवधारणा पर भी प्रकाश डाला।संचालन अजीत कोठिया ने किया, आभार डायालाल शर्मा ने व्यक्त किया।

शेयर करे

More news

Search
×