Home News Business

रतलाम मार्ग पर रात काे टाेलकर्मियाें से गाली गलाेच के बाद थाने में भी उलझे, प्रकरण दर्ज

Banswara
रतलाम मार्ग पर रात काे टाेलकर्मियाें से गाली गलाेच के बाद थाने में भी उलझे, प्रकरण दर्ज
@HelloBanswara - Banswara -

रतलाम मार्ग पर रात काे टाेलकर्मियाें से गाली गलाेच के बाद थाने में भी उलझे, प्रकरण दर्ज
बांसवाड़ा| शहर से सटे रतलाम मार्ग पर स्थित टाेलनाके पर दाे दिन पहले जमकर बवाल हुअा। टाेलनाका प्रभारी की रिपाेर्ट पर काेतवाली पुलिस ने नामजद शिकायत दर्ज की है।
टाेल नाका प्रभारी जयपुर निवासी अशाेक कुमार सैनी की रिपाेर्ट पर काेतवाली पुलिस ने कार चालक विकेश कलाल, अरविंद कलाल अाैर अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस काे दी रिपाेर्ट में बताया कि घटना 4 दिसंबर की रात करीब 11:40 बजे की है। शहर से रतलाम की अाेर जा रही एक कार टाेलनाके पर अाकर रुकी। ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी ने टाेल के रुपए मांगे। इस पर कार चालक ने गालीगलाेच शुरू कर दी। चालक कहने लगा कि उसका नाम विकेश कलाल है अाैर यह राेज का झंझट है। बहस हाेने पर टाेल के अन्य कर्मी भी अाए अाैर समझाने लगे। लेकिन कार चालक नहीं माना अाैर चिल्लाता रहा। इसी बीच कार से महिलाएं नीचे उतरी अाैर चालक विकेश ने स्टाफ काे मारने की नियत से कार चढ़ा दी। लेकिन डिवाइडर छू जाने से स्टाफ कर्मी के पैराें पर अंदरुनी चाेट लगी। उनके परिचिताें काे भी दूसरी गाड़ियाें से बुला लिया। माैका पाकर कर्मचारी भाग गए अाैर काेतवाली पहुंचे। लेकिन थाने में भी विकेश, अरविंद कलाल अाैर 10 से 15 जनाें ने पुलिस कर्मियों के सामने मारपीट की। टाेल सामान काे भी क्षतिग्रस्त कर नुकसान पहुंचाया है। रिपाेर्ट अाधार पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिसकर्मियाें पर मारपीट का अाराेप
इधर, भाेईवाड़ा निवासी अरविंद कलाल ने एसपी काे लिखित शिकायत की है। जिसमें बताया कि घटना की रात करीब 12 बजे उसका भाई विकेश अाैर परिवार के अन्य सदस्य कार से सज्जनगढ़ से छाेटी सरवन जा रहे थे। भाई का काॅल अाया कि टाेल नाके पर टाेलकर्मी परेशान कर रहे है अाैर झगड़ा कर रहे है। इस पर परिवार के सदस्याें के साथ थाने में सूचना देने के लिए गया। जहां थानाधिकारी अाैर अन्य पुलिसकर्मी माैजूद थे। रात काे शिकायत करने अाने की बात कहते हुए पुलिसकर्मी गुस्सा गए अाैर प्रार्थी काे पकड़कर लात-घुसाें से मारपीट करने लगे। बीच बचाव में अाए उसके परिवार के सदस्याें अाैर महिलाअाें से भी मारपीट की। पुलिस ने लट्ठ से दाैड़ाकर परिवार के सदस्यों काे थाने से बाहर लाकर मारपीट की। प्रार्थी अरविंद ने एसपी से मामले में निष्पक्ष जांच कराकर दाेषियाें के खिलाफ कार्यवाई का अाग्रह किया है।

शेयर करे

More news

Search
×