Home News Business Covid-19

आंगन में सो रहे बुुजुर्ग की कुल्हाड़ी से हत्या

Banswara
आंगन में सो रहे बुुजुर्ग की कुल्हाड़ी से हत्या
@HelloBanswara -

कुशलगढ़ के कांकनिया में रविवार रात हमलावरों ने कुल्हाड़ी से घर के आंगन में सोए एक बुजुर्ग की हत्या कर दी। जाग होने पर हमलावर भाग छूटे। मृतक की बेटी की रिपोर्ट पर पुलिस ने 10 जनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

थानाधिकारी हनुवंतसिंह ने बताया कि मृतक मानसिंग डिंडोर की 25 वर्षीय बेटी केसर ने रिपोर्ट में वारदात 11:30 बजे की बताई है। केसर, उसकी मां और पिता मानसिंह डिंडोर आंगन में सो रहे थे। बाकि सदस्य घर में थे। तभी आरोपी लट्ठ, कुल्हाड़ी और हथियारों से लेस होकर कपास के खेत में होते हुए आंगन में आए। आरोपियाें ने मानसिंग को कहा कि वह गांव में उन्हें बैठने नहीं देता है। ऐसा कहते हुए आरोपियाें में शामिल वालसिंग ने कुल्हाड़ी से मानसिंग के सिर में वार कर दिया, जिससे मानसिंग खून से लथपथ हो गया। केसर के चिल्लाने पर पड़ोसी मौके दौड़े तो इन्हें देखकर आरोपी भाग छूटे। मानसिंग की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, लेकिन फिर भी परिजन जीवित होने की आस में उसे एंबुलेंस से कुशलगढ़ अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने केसर की रिपोर्ट पर कांकनिया निवासी वालसिंग कटारा उसके भाई कलसिंग, दिनेश और रमेश कटारा, सुभाष पुत्र वालसिंग, मलजी कटारा, देवु राणा, सुरता कटारा, गंगा कटारा के खिलाफ केस दर्ज किया है। इधर, आरोपियों में वालसिंग पर भी घर में अज्ञात जनों ने हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। वालसिंग को एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hellobanswara Ba
शेयर करे

More news

Search
×