Home News Business

आज तलदार टावर का ऊपरी फ्लोर तोड़ेगी नजर परिषद

Banswara
आज तलदार टावर का ऊपरी फ्लोर तोड़ेगी नजर परिषद
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा| नगर परिषद की ओर से शहर के कॉलेज रोड स्थित एक भवन के अवैध निर्माण को लेकर जारी किए गए नोटिस की समय सीमा सोमवार को पूरी हो गई है और मंगलवार को भवन के अवैध निर्माण के भाग को तोड़ने की कार्रवाई की जाएगी। इधर, प्रार्थी नरेश तलदार ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा कार्रवाई रोकने को कह्म है।

तलदार का कहना है कि यह बदले की भावना से कार्रवाई हो रही है। इस कारण उसका काफी नुकसान हो सकता है। तलदार ने बताया कि नियमन कर परिषद में कंपाउंड राशि जमा करा दी है। मेले के आयोजन स्थल को लेकर परिषद के खिलाफ जनहित याचिका दायर होने के बाद कोर्ट का नोटिस मिला तो परिषद ने बदले से यह कदम उठाया। शुक्रवार शाम को नोटिस दिया गया, जिसमें तीन दिन का ही समय दिया। इन तीनों दिन छुट्टी थी तो ऐसे में जबाब कैसे देता? 2 दिन और दिए होते तो जवाब देने का समय मिलता।

गौरतलब है कि परिषद ने नरेश तलदार के कॉलेज रोड स्थित भवन पर स्वीकृत उंचाई से ज्यादा निर्माण को अवैध मानते हर उसे 3 दिन में हटाने को कहा है। तीन दिन में अवैध निर्माण नहीं हटाने पर परिषद ने भवन गिराने की कार्रवाई करने की बात कही थी।

इनका कहना है: जो नियमन हुआ वो अन्य निर्माण और जाली को लेकर था। नोटिस बिल्डिंग की हाइट को लेकर दिया गया है, उसका कोई नियमन नहीं हुआ है।
प्रभुलाल भाभोर, आयुक्त नगर परिषद


Ground Water
शेयर करे

More news

Search
×