Home News Business

कोतवाल ही चोर: एसीबी ने डीएसपी को 80 हजार की रिश्वत लेते दबोचा, घूस देने वाला परिवहन अधिकारी भी गिरफ्तार

राजस्थान
कोतवाल ही चोर: एसीबी ने डीएसपी को 80 हजार की रिश्वत लेते दबोचा, घूस देने वाला परिवहन अधिकारी भी गिरफ्तार
@HelloBanswara - राजस्थान -

एंटी करप्शन पर एसीबी का एक्शन, सवाईमाधोपुर में तैनात है पकड़ा गया डीएसपी भेरूलाल मीणा

-जिला परिवहन अधिकारी से मासिक बंधी के 80 हजार रुपए ले रहा था. तभी दोनों को पकड़ा गया

एंटी करपान हे पर एसीधी ने अपने ही एक सीनियर अफसर को 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई जयपुर एसीबी की टीम ने बुधवार को सवाईमाधोपुर में की। पकड़ा गया अधिकारी भैरुलाल मीणा डीएसपी है और उसके पास सवारीमाधोपुर में एसीबी के चौकी प्रभारी की जिम्मेदारी भी है। एसीबी ने सवाईमाधोपुर के जिला परिवहन अधिकारी महेभामंद को भी मासिक बंधी के रुप में रिश्वत देने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। एसीबी के डीजी बीएल सोनी ने बताया कि भैरुलाल मीणा को रिमात लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। मीणा सवाईमाधोपुर जिले में एसीबी के चौकी प्रभारी है। करीब दो साल बाद इनकी रिटायरमेंट सोने वाली थी।

परिवहन विभाग के अधिकारी से मांग रहे ये 80 हजार की रिश्ता : डीजी सोनी ने बताया कि पिछले कुछ महीनों से शिकायतें मिल रही थी कि भैरुलाल मीणा गवाईमाधोपुर में चाई विभागों के बड़े अफसरों से सेटिंग कर रखी भी। वह अल्यारों को ट्रैग की कार्रवाई नहीं करने का आश्वासन देवल मासिक बंधी के तौर पर उनमो रिमाल वसूल करता है। यह रकम वह अपने ऑफिस में ही लेता मा। तब पिछले दो सीन महीनों से एसीबी ने अपने ही अफसर भल्लाल मीणा पर निगरानी रखनी शुरू की।

जिला परिवहन अधिकारी रिश्वत देने गया तब दोनों को पकड़ा : एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि सवाईमाधोपुर का जित्ता परिवहन अधिकारी महोशचंद युधवार को भैयालाल मीणा को मासिक मंधी के 80 हजार रुपए की रिश्वत देने उनके ऑफिस में पहुंचा। तभी एसीबी टीम ने रिश्वत लेते और देने के जुर्म में भैरूलाल गौर डीटीओ महेशचंद्र को गिरफ्तार कर लिया। रिश्वत की रकम बरामद कर ली। उनके घरों की सर्च कार्रवाई की जा रही है।

शेयर करे

More news

Search
×