Home News Business

11वीं क्लास की स्टूडेंट का किडनेप:21 दिन से अहमदाबाद में है बंधक, ननिहाल से घर लौट रही थी बालिका

Banswara
11वीं क्लास की स्टूडेंट का किडनेप:21 दिन से अहमदाबाद में है बंधक, ननिहाल से घर लौट रही थी बालिका
@HelloBanswara - Banswara -

11वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की का अपहरण हुआ है। लड़की उसके ननिहाल से घर लौट रही थी। तभी बीच रास्ते में दो बाइक से आए पांच बदमाशों ने उसका किडनेप किया। बदमाश, गुजरात साइड के ही रहने वाले हैं, जिन्होंने नाबालिग को करीब 21 दिन से अहमदाबाद में बंधक बनाकर रखा हुआ है। थाने में दी गई रिपोर्ट में नाबालिग की मां ने बताया कि उसकी बेटी के साथ किसी भी तरह की अनहोनी हो सकती है। मां क आशंकाओं पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मामला कसारवाड़ी थाने का है।
जांच अधिकारी HC युवराजसिंह चौहान ने बताया कि मछारासाथ निवासी मेंदर पत्नी श्यामलाल मकवाना ने रिपोर्ट दी है। बताया कि 19 अगस्त को उसकी बेटी शीला उसके मामा के घर नालपाड़ा गई थी। वहां से वह घर लौट रही थी। तभी बीच रास्ते में जैसापाड़ा जिला दाहोद हाल चडोला तालाब, नारोल (गुजरात) निवासी जीतू मकवाना, वीरसिंह, दिनेश, छगन व एक अन्य ने उसकी बेटी को किडनेप किया। वह उसे अहमदाबाद ले गए हैं। वहां एक कमरे में बंधक बनाया हुआ है।
फोन आया तो पता चली हकीकत
पीड़िता ने बताया कि वह और परिवार कई दिनों तक उसकी बेटी की तलाश करती रही। एक दिन अहमदाबाद से गांव के कांतिलाल डामोर का फोन आया। उसने बेटी को अहमदाबाद में बंधक बनाकर रखने की बात कही है। बताया कि वह उसकी बेटी को बाहर निकलने नहीं दे रहे हैं। बाहर निकलने पर आरोपी मारपीट कर रहे हैं।
मुख्य आरोपी रिश्ते में भाई
पीड़िता ने बताया कि नाबालिग का किडनेप करने वाला आरोपी शादीशुदा है। उसके एक बच्चा भी है। वह मकवाना होने के कारण पीड़िता के सामाजिक रिश्ते भी भाई लगता है। महिला ने बेटी के आरोपियों को पकड़वाने और अनहोनी का अंदेशा जताते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×