Home News Business Covid-19

लव जिहाद और कोरोना के लेकर कटारिया ने राज्य सरकार पर किया वार पंचायत चुनाव में जीत का दावा

प्रतापगढ़
@HelloBanswara -

प्रतापगढ़। जिला परिषद और पंचायत समिति के चुनाव को लेकर आज प्रतापगढ़ पहुंचे गुलाबचंद कटारिया ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया। कटारिया ने कहा कि उदयपुर संभाग में कॉन्ग्रेस पंचायती राज चुनाव में आउट हो चुकी है। प्रतापगढ़ के दौरे पर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष कटारिया ने आज प्रतापगढ़ के अरनोद और दलोट में जनसभाओं को संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान नेता प्रतिपक्ष कटारिया का जगह जगह भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा स्वागत किया गया। 
 

जनसभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस समय कोविड का प्रभाव सबसे अधिक था उस समय अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए धार्मिक समीकरण के आधार पर वार्डों की रचना कर चुनाव करवा लिए। कांग्रेस अभी यहीं करना चाह रही है इसलिए उसने प्रदेश के कई जिलों में धारा 144 लागू कर दी है जिससे   जनसभा नहीं हो सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के आने के बाद पिछले 2 सालों में गांव में एक भी विकास का कार्य नहीं हुआ है। 
 

नेता प्रतिपक्ष कटारिया ने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश में कोरोना की स्थिति और लव जिहाद पर भी सरकार को आड़े हाथ लेने से भी नहीं चूके। उन्होंने कहां कि लव जिहाद की समस्या पूरे देश की समस्या है, अपनी जाति धर्म छुपाकर किसी लड़की से प्रेम करना प्रेम में फंसा कर उससे विवाह करना और बाद में उसका धर्म परिवर्तन करना लव जिहाद है। पूरा देश इस समस्या से जूझ रहा है, केंद्र सरकार लव जिहाद के प्रति संवेदनशील है लेकिन राज्य सरकार का रवैया सकारात्मक नहीं है। 

कटारिया ने कहां कि गहलोत केवल अपनी सरकार को बचाने के लिए काम कर रहे हैं। बढ़ते कोरोना पर कटारिया ने कहा की कोरोना से बचाव ही सबसे बड़ा उपाय है जहां सरकार इस में सफल रही वहां कोरोना कुछ काम हुआ है और जहां सफल नहीं हो सकी कहां कोरोना फैल रहा है। दलोट और अरनोद में उन्होंने भाजपा को भरी मतों से विजय दिलाने की बात कही।वहीं कटारिया के स्वागत के दौरान ही सरकारी गाइड लाइन की भी जमकर धज्जियां उड़ी, कार्यकर्ता बिना मास्क के भी नजर आये और सोशल डिस्टेंस भी नजर नहीं आया।

Hellobanswara Ba
शेयर करे

More news

Search
×