Home News Business

पुलिस लाइन में काेविड केयर सेंटर का आईजी ने किया उदघाटन, 250 जवानों का वैक्सीनेशन

Banswara
पुलिस लाइन में काेविड केयर सेंटर का आईजी ने किया उदघाटन, 250 जवानों का वैक्सीनेशन
@HelloBanswara - Banswara -
आईजी उदयपुर सत्यवीरसिंह बुधवार काे एक दिवसीय दाैरे के तहत बांसवाड़ा पहुंचे। यहां काेराेना संक्रमण काे देखते हुए रिजर्व पुलिस लाइन में तैयार किए गए काेविड-19 केयर सेंटर का उद्घाटन किया। इस दाैरान कलेक्टर अंकित कुमारसिंह भी माैजूद रहे।

एसपी कावेंद्रसिंह सागर ने बताया कि सीसीसी में 6 बैड और 6 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर लगाए गए है। सेंटर पर काेराेना से बचाव के सभी उपकरण उपलब्ध है। इस दाैरान पुलिस परिवारजनाें के लिए काेविड-19 टीकाकरण केंप भी लगाया गया। जिसमें 250 पुलिस परिवारजनाें का टीकाकरण किया गया। आईजी ने काेविड वैक्सीनेशन साइट और निर्माणाधीन मैस भी निरीक्षण किया। इससे पहले आईजी और समस्त पुलिस अधिकारियाें ने स्वच्छ भारत मिशन के तहत लाइन में श्रमदान भी किया।

बाद में पुलिस अधिकारियाें की बैठक ली। जिसमें आईजी ने अनलाॅक के तहत जारी निर्देशाें की पालना कराने के साथ ही संक्रमण से बचने के लिए जरुरी एहतियात बरतने के भी निर्देश दिए। गाैरतलब है कि काेराेना संक्रमण के चलते जिले में अब तक 74 के करीब पुलिस कर्मी संक्रमित हाे चुके है जिनमें से ज्यादातर ठीक भी हाे गए। वही एक हैड कांस्टेबल की पिछले दिनाें माैत हाे चुकी है।

शेयर करे

More news

Search
×