Home News Business

अस्पताल तक नहीं आए लोग तो घर-घर पहुंची टीम, चबूतरे पर लगाई काेराेना वैक्सीन

Banswara
अस्पताल तक नहीं आए लोग तो घर-घर पहुंची टीम, चबूतरे पर लगाई काेराेना वैक्सीन
@HelloBanswara - Banswara -
  • एसडीएम मेडिकल टीम लेकर अंदरुनी बस्तियों में पहुंच गए

शहर के काेविड वैक्सीन सेंटरों पर टीका लगवाने वालाें की संख्या कम है। वहीं अधिकारियों का जज्बा ऐसा है कि वे अपनी टीम के साथ घर-घर पहुंच टीका लगा रहे हैं। इस कारण शहर में काेविड वैक्सीन की कमी हाे गई। आरसीएचओ डाॅ. नरेंद्र काेहली ने बताया कि साेमवार काे छाेटी सरवन से वैक्सीन मंगवाई गई।

अब चित्ताैड़ से 50 हजार डाेज मंगवाई हैं। एसडीएम पर्बतसिंह चूंडावत ने बताया कि डाॅ. नीलेश परमार, चिकित्सा विभाग की शहरी कार्यक्रम अधिकारी डाॅ. विनिता त्रिवेदी, आंगनवाड़ी की महिला सुपरवाइजर नमिता कुलश्रेष्ठ के साथ चिकित्साकर्मियों की टीम तैयार की। टीम काे लेकर शहर की भीतरी बस्तियों में पहुंचे। टीम ने घरों के बाहर चबूतरे पर बैठ कर वैक्सीन लगाने शुरू कर दिए। टीकाकरण तब तक चलता रहा, जब तक की वैक्सीन खत्म नहीं हाे गई।

एसडीएम पर्वतसिंह चूंडावत ने कहा कि काेई भी समाज, समिति, संगठन या मोहल्लावासी अपने यहां तीस-चालीस लाेगाें काे टीका लगवाने के लिए तैयार कर लेते हैं ताे उन लाेगाें काे चिकित्सालय आने की आवश्यकता नहीं। एक दिन पहले वे एसडीएम ऑफिस काे सूचित कर दें। वे उस मोहल्ले में मेडिकल टीम काे भेज देंगे। जो वहीं टीका लगा देगी।

वैक्सीनेशन सेंटर पर भाजपा का बैनर लगने पर विवाद
अम्बाबाड़ी स्थित वैक्सीनेशन सेंटर पर मंगलवार को बैनर लगाने पर विवाद हो गया। मंगलवार को भाजपा के स्थापना दिवस पर जिलाध्यक्ष गोविंदसिंह राव, वैक्सीनेशन के जिला संयोजक हकरू मईड़ा सहित अन्य अम्बाबाड़ी पहुंचे। यहां पहले से कांग्रेस की पार्षद चंदा डामोर थी। जब भाजपा पदाधिकारियों ने वहां पार्टी का बैनर लगाया तो पार्षद ने विरोध किया। दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया, पार्षद का आरोप है कि उन्होंने अभद्र व्यवहार किया।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×