Home News Business

दाे साल से 4 काॅलाेनियों में नहीं आ रहा समय पर पानी, लाेगाें ने किया एईएन का घेराव

Banswara
दाे साल से 4 काॅलाेनियों में नहीं आ रहा समय पर पानी, लाेगाें ने किया एईएन का घेराव
@HelloBanswara - Banswara -

जलदाय विभाग कार्यालय पर लोगों ने किया प्रदर्शन, महिलाओं ने अधिकारियाें काे सुनाई खरी-खरी

गर्मी अभी शुरू भी नहीं हुई कि पानी की समस्या को लेकर लाेगाें की परेशानी शुरू हाे गई है। यह समस्या इस साल नहीं, करीब दाे से तीन साल से आ रही है। शहर की चार काॅलाेनी नई आबादी, नागरवाड़ा, नजमपुरा, फखरी मोहल्ला सहित क्षेत्र में समय से पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। इसकाे लेकर गुरुवार काे क्षेत्र के लाेग जलदाय विभाग के कार्यालय पहुंच गए। जिसमें महिलाएं भी शामिल रहीं। महिलाओं ने पानी की सप्लाई नहीं होने पर एईएन दुर्गेश शाह को खरीखरी सुनाई और हंगामा किया।

क्षेत्रवासियों का कहना था कि पिछले 2-3 सालों से पानी की समस्या बनी हुई। कई बार शिकायत भी की है, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। हर बार बहानेबाजी में टाल दिया जाता है। महिलाओं ने बताया कि बार बार फोन करते हैं, तो भी यहां के अधिकारी कोई जवाब तक नहीं देते, बोलते हैं कि अभी मोटर ठीक कर रहे हैं, कभी बोलते हैं- अभी मरम्मत का कार्य चल रहा है। वहीं कार्यालय में लोगों के सामने ही एईएन शाह हाथ जोड़ने नजर आए। पार्षद धीरज मेहता ने बताया कि यहां पानी की समस्या को सुनने वाला कोई नहीं है, जब भी शिकायत करते हैं तो एईएन शाह कहते हैं कि मेरा तो रिटायरमेंट होने वाला है।

वहीं पार्षद भरत जोशी ने बताया कि वार्ड के लोग पानी की समस्या को लेकर काफी परेशान हो रहे हैं, बार-बार यहां के अधिकारियों को बताने के बाद भी सुनने को कोई तैयार नहीं है। लोगों के घरों में पानी पहुंच ही नहीं रहा है। कोई जेईएन, एईएन फोन तक नहीं उठाते हैं। वहीं शहर की सड़कों पर लीकेज के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एईएन दुर्गेश शाह ने बताया कि एक दिन पहले मोटर खराब हुई थी, जिसके चलते परेशानी हुई है। ये लोग जब यहां आए तो हमारे कर्मचारी मोटर ठीक कर रहे थे। पानी सप्लाई में कोई समस्या नहीं आ रही है।

2024 Fun Festiva
शेयर करे

More news

Search
×