Home News Business

आबकारी विभाग के अधिकारी ओर शराब व्यापारी दोनो के बिच में विवाद, रिश्वत का लगाया आरोप

Banswara
आबकारी विभाग के अधिकारी ओर शराब व्यापारी दोनो के बिच में विवाद, रिश्वत का लगाया आरोप
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाडा जिला आबकारी विभाग के अधिकारी और शराब व्यापारी दोनो के बिच में दुकान (रतलाम रोड, वार्ड 14 और सागडोदकी एक शराब दुकान की लोकेशन स्वीकृति) को लेकर हुआ विवाद, जिसके बाद दोनो ने शहर की कोतवाली थाने में एक दुसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया।

रिपोर्ट के अनुसार 

शुक्रवार को शराब व्यापारी व उसकी पत्नी ने कोतवाली थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया की " दुकान खुली उसकी लोकेशन के लिए आबकारी अधिकारी , आबकारी सीआई जयचंद्र सिंह व चालक महेंद्र सिंह तीनों ने जमकर परेशान किया पेसे की डिमांड की और  रूपए लिए और गाली गलोच कर मारपीट की इस पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। दूसरी तरफ आबकारी अधिकारी ने शराब व्यापारी व उसकी पत्नी के खिलाफ चालक से मारपीट व गाली गलोच और राजकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करवाया है।

शराब दुकाओं की लोकेशन अलोटमेंट रोकने पर एक शराब कारोबारी सुरेन्द्र खत्री डीइओ कार्यालाय पहुंचा और जमकर आक्रोश जताया। इसी बिच पत्नी सुनीता खत्री आई और उसने डीइओ से कहाँ कि उसके बारे में कुछ भी बोला तो घसीटते हुवे कलेक्टर के पास ले जाउंगी। पत्नी ने गंभीर आरोप भी लगाया की उनके पति से विभागीय अधिकारी बंधी ली है।  साथ ही कहाँ अब एक भी पैसे बंदी नहीं दोगे। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस बुलानी पड़ी। इस मामले पर दुकान संचालक मंत्री अर्जुन बामनिया के शारदा कॉलोनी स्थित आवास पहुंचा।  जिस पर पर मंत्री ने डीइओ को उनके घर बुलाया। डीइओ ने साफ कहाँ कि जिस लोकेशन पर दुकान की स्वीकृति की बात की जा रही है वह नियम के विरुद्ध है इस पर खत्री ने तर्क दिया कि सरकार के घ नियम अनुसार पुरानी दुकान पर ही नयी दुकान की स्वीकृति मांगी है। फिर नियम विरुद्ध कैसे हुई। जिसके बाद भी बात नहीं बनने के बाद ही दोनों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई।

शेयर करे

More news

Search
×