Home News Business

भरतपुर : तीन बेटियों के पिता ने 8 साल की मासूम से दुष्कर्म कर हत्या की, शव सूखे कुएं में फेंका

Rajasthan
भरतपुर : तीन बेटियों के पिता ने 8 साल की मासूम से दुष्कर्म कर हत्या की, शव सूखे कुएं में फेंका
@HelloBanswara - Rajasthan -

नदबई (भरतपुर) | राजस्थान में हैवानियत की दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। भरतपुर के हिंडौन में तीन बेटियों के पिता ने दरिंदगी की हदें पार कर दीं। दरिंदे ने बुधवार को दुकान पर सामने लेने जा रही एक 8 साल की बच्ची का अपहरण किया। फिर उसे बहला-फुसलाकर जंगलों में ले गया और उससे दुष्कर्म किया। फिर गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को एक सूखे कुएं में फेंक दिया। यही नहीं, ऊपर से कई बड़े-बड़े पत्थर भी डाल दिए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने खेड़ी देवी सिंह निवासी 30 वर्षीय राजेश को गिरफ्तार कर लिया। दरिंदे से पूछताछ के बाद गुरुवार को डहरा मोड स्थित चोर पीपरी के जंगल में कुएं से बच्ची की लाश बरामद की गई। चिकित्सा प्रभारी डॉ. शशिकांत के मुताबिक मेडिकल बोर्ड से कराए गए पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। साथ ही मासूम के हाथ और पैरों की हड्डियां टूटी हुई मिली हैं।

पिता बोला-बच्ची नहीं लौटी तो हर जगह ढूंढ़ते रहे
 तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली मेरी बेटी को उसकी मां ने बुधवार दोपहर दुकान से सामान लेने के लिए भेजा था। लेकिन, वह शाम तक नहीं लौटी तो काफी चिंता हुई। जब मैं काम से लौटा तो पत्नी ने बेटी के नहीं मिलने के बारे में बताया। काफी तलाश की। लेकिन, कोई पता नहीं चला। फिर रिपोर्ट दर्ज करवाई।
(सीओ ग्रामीण हरिराम मीणा के मुताबिक जैसा 8 साल की बच्ची के पिता ने एफआईआर में बताया। पिता नदबई में ही मजदूरी करता है।)

हैवानियत का चेहरा...सीसीटीवी में कैद हुआ दरिंदा
मासूम के पिता की रिपोर्ट के बाद जब पुलिस ने मजदूर के आवास के पास एक ऑयल मिल का सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो उसमें खेड़ी देवीसिंह का रहने वाला राजेश जाटव बच्ची के साथ नजर आया। राजेश से पूछताछ की जा रही है। राजेश खुद तीन बेटियों का पिता है। पेशे से वह निर्माण मजदूर और आदतन शराबी है।

2024 Fun Festiva
शेयर करे

More news

Search
×