Home News Business

कुवैत से लौटे​​​​​​​ बुजुर्ग पर हमला:OBC मोर्चा जिलाध्यक्ष और उनके बेटों ने किडनैप कर मारपीट की

Banswara
कुवैत से लौटे​​​​​​​ बुजुर्ग पर हमला:OBC मोर्चा जिलाध्यक्ष और उनके बेटों ने किडनैप कर मारपीट की
@HelloBanswara - Banswara -

शादी समारोह में कुवैत रिटर्न बुजुर्ग से हुई मामूली कहासुनी का मामला गुरुवार रात गरमा गया। आरोप है कि झगड़े के कुछ देर बाद भाजपा OBC मोर्चा जिलाध्यक्ष लाभचंद्र पटेल और उनके दो बेटों ने कुछ अन्य लोगों के साथ बुजुर्ग का निजी वाटिका के बाहर से किडनैप कर लिया। उसे सूनसान इलाके में ले जाकर जमकर पीटा। अधमरी हालत में परिवार बुजुर्ग को महात्मा गांधी जिला हॉस्पिटल लेकर आया। सूचना पर राजतालाब और सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। बता दें कि हमलावर और पीड़ित परिवार एक ही समाज से रिश्ता रखते हैं। वह समाज में ही एक परिवार के रिसेप्शन में आपस में टकराए थे। मामला बांसवाड़ा के सदर थाने का है।

कुवैत रिटर्न बुजुर्ग, जिसका अपहरण कर हुई मारपीट।
कुवैत रिटर्न बुजुर्ग, जिसका अपहरण कर हुई मारपीट।

पुलिस ने बताया कि लोधा स्थित रॉयल केसरी वाटिका में गुरुवार रात एक शादी समारोह को लेकर रिसेप्शन था। तभी समारोह में OBC मोर्चा जिलाध्यक्ष एवं पार्षद लाभचंद्र पटेल, पुत्र जिग्नेश पटेल और अखिलेश पटेल भी मौजूद थे। वहीं पर अरथूना निवासी रमेशचंद्र (55) पुत्र शंकरलाल कलाल भी मौजूद थे। रमेशचंद्र कुवैत रिटर्न हैं, जो अभी अरथूना में ही रहकर कुछ काम धंधा कर रहे हैं। यहां दोनों परिवारों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि वादविवाद बढ़ने के कुछ देर बाद वाटिका से बाहर निकल रहे रमेशचंद्र को पटेल और उनके दोनों बेटों सहित कुछ लोगों ने जबरन एक चौपहिया वाहन में डाल दिया। आरोपी परिवार रमेशचंद्र को लेकर ओजरिया बायपास के सब्जीमंंडी वाले इलाके में लेकर गया, जहां रमेशचंद्र के साथ ताबड़तोड़ मारपीट की गई।

सूचना पर पुलिस दौड़ी
इधर, वारदात की सूचना राजतालाब थाने को भी मिली। इस पर थाना प्रभारी रामरूप मीणा, HC नेपालसिंह एवं जाप्ता मौके पर पहुंचा। इस दरम्यान परिवार के लेाग घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पीड़ित रमेशचंद्र और उसके परिवार ने आरोपी परिवार पर मारपीट और अपहरण जैसे गंभीर आरोप लगाए। मामले में पीड़ित रमेशचंद्र की ओर से विनीत कलाल ने आरोपियों के खिलाफ खुलकर बोला। आरोप लगाया कि अपहरण करने आए आरोपियों के हाथ में 12 बोर भी थी।

बुजुर्ग से हुई मारपीट में पैरों पर आई चोटें।
बुजुर्ग से हुई मारपीट में पैरों पर आई चोटें।

लहसुन-प्याज नहीं खाता, हथियार कहां रखूंगा
इधर, मामले में OBC मोर्चा जिलाध्यक्ष पटेल ने कहा कि शादी के रिसेप्शन के दौरान रमेशचंद्र शराब के नशे में टकरा गया। वह कुछ का कुछ बोलता रहा। इसे लेकर मामूली विवाद जरूर हुआ था। अपहरण जैसी बातें गलत हैं। अपहरण में हथियार उपयोग लेने के मामले में पटेल ने कहा कि उनके पास कोई लाइसेंसी हथियार नहीं है। कहा कि जो आदमी लहसुन-प्याज नहीं खाता। वह हथियार पास में कैसे रख सकता है।

कुवैत में पकड़ाई थी शराब
मामले में सदर थाना प्रभारी तेजसिंह सांदू ने बताया कि रमेशचंद्र की ओर से रिपोर्ट मिली है। रमेश ने बताया कि वह कुवैत रहता था। तभी जिग्नेश पटेल भी वहीं था। वहां जिग्नेश के पास से शराब पकड़ी गई थी। जिग्नेश को शक है कि वह शराब उसने पकड़वाई थी। रमेशचंद्र की रिपोर्ट पर लाभचंद्र पटेल, जिग्नेश पटेल और अखिलेश पटेल सहित 20 जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अनुसंधान जारी है।

Ground Water
शेयर करे

More news

Search
×