Home News Business

आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में एजाज खान फिर से गिरफ्तार

National
आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में एजाज खान फिर से गिरफ्तार
@HelloBanswara - National -

मुंबई पुलिस ने शनिवार की शाम को ऐक्टर एजाज खान को अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। एजाज खान ने अपने फेसबुक लाइव वीडियो के दौरान विवादित भाषा का इस्तेमाल किया था। बता दें कि मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन में एजाज खान के खिलाफ आईपीसी 153A, 117, 121 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

विवादित बयानों से चर्चा में रहते हैं एजाज खान

एजाज खान हमेशा अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं। उन्होंने एक बार आपत्तिजनक टिप्पणी की और अपने फेसबुक लाइव वीडियो में मीडिया, सरकार सहित कई लोगो के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। एजाज खान के आपत्तिजनक वीडियो के बाद ट्विटर पर #अरेस्ट एजाज खान ट्रेंड करने लगा था।

 

ANI✔@ANI

 

Mumbai: Actor Ajaz Khan has been arrested & case registered against him at Khar Police Station on charges of defamation, hate speech & violation of prohibitory orders.

View image on Twitter

 

13.3K

7:01 PM - Apr 18, 2020

 

 


एजाज ने कोरोना हो जाने के लिए कहा
एक तरफ जहां भारत सहित पूरी दुनिया कोरोना वायरस का कहर झेल रही है और लोग इससे बचने के लिए दुआ कर रहे हैं। वहीं, एजाज खान ने अपने वीडियो में लोगों को कोरोना हो जाने की बात कही है। एजाज खान के इस वीडियो के बाद उसे सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लताड़ लगाई है।

शेयर करे

More news

Search
×