Home News Business

जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह ने बुधवार को घाटोल पंचायत समिति का किया आकस्मिक निरीक्षण, कार्यालयों की व्यवस्थाओं को देखा दिए निर्देश

Banswara
जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह ने बुधवार को घाटोल पंचायत समिति का किया आकस्मिक निरीक्षण, कार्यालयों की व्यवस्थाओं को देखा दिए निर्देश
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाडा, 11 अगस्त/जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह ने बुधवार को घाटोल पंचायत समिति का आकस्मिक निरीक्षण किया और राज्यकार्यो व गतिविधियों की जानकारी ली। 

 जिला कलक्टर अंकित ने घाटोल पंचायत समिति के उपखण्ड कार्यालय,उपकोष कार्यालय, पंचायत समिति कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण कर कार्यालयों के प्रबन्ध व व्यवस्थाओं को  लेकर अधिकारियों व कार्मिकों से चर्चा कर उनके द्वारा संपादित किये जाने वाले कार्यो की जानकारी ली। 

आकस्मिक निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर ने राजीव गांधी सेवा केन्द्र भगोरा का खेडा व रुपजी का खेडा का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान दोनो स्थानों पर ई मित्र पर कार्मिक नही पाये जाने पर अधिकारियों से जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिए। 

जिला कलक्टर अंकित ने निरीक्षण के पश्चात पंचायत समिति घाटोल के सभाकक्ष में अधिकारियों व कार्मिको की बैठक ली ओर ब्लॉक स्तर के कार्यो की समीक्षा करते हुए कम प्रगति पर नारजगी व्यक्त करते हुए अधिकारियों को कार्यो में गति लाने के निर्देश दिए और कहा कि इसमें किसी भ्ी प्रकार की ढिलाई को बर्दाश्त नही किया जाएगा। 

  बैठक में ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज, स्वच्छ भारत मिशन, प्रधानमंत्री आवास,नरेगा सहित अन्य विकास कार्यो की समीक्षा कर अधिकारियों को सख्त हिदायत दी की वे कार्यो को समय पर पूरा कर आमजन को राहत दे।  निरीक्षण के दौरान जिला परिष्द के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजकुमार सिंह, घाटोल उपखण्ड अधिकारी बिन्दुबाला राजावत, घाटोल विकास अधिकारी हरिकेश मीणा सहित ब्लॉक स्तरीय अन्य विभाग के अधिकारी व कार्मिकगण मौजूद थे। 

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×