Home News Business

खाद लेने गए युवक का शव अनास नदी में मिला, हत्या की आशंका

Banswara
खाद लेने गए युवक का शव अनास नदी में मिला, हत्या की आशंका
@HelloBanswara - Banswara -

कलिंजरा थाना क्षेत्र में अनास नदी में युवक का शव मिला है। मृतक के भाई शंकर ने पुलिस में दी रिपोर्ट में बताया कि शनिवार को करीब 1.30 बजे उम्मेदगढ़ी निवासी उसका भाई 19 वर्षीय दीपक पुत्र मांगीलाल अमलियार का शव थापड़ा पुल के पास अनास नदी मिला है। दीपक खाद लेने जाने की कहकर घर से निकला था।

मौके पर अनास नदी पुलिया पर उसकी बाइक खड़ी मिली है। पुल से तीन सौ मीटर की दूरी पर दीपक का शव मिला। परिजनों ने आशंका व्यक्त की है कि उसकी किसी व्यक्तियों द्वारा हत्या कर उसकी लाश नदी में फेंक दिया गया है। मृतक के पास किसी व्यक्ति का फोन आया जिसको सुनकर घर से निकला था।

मृतक के भाई शंकर ने बताया कि भूरजी पिता रामेंग, सुखलाल पिता वालचन्द, कल्पेश पिता भूरजी निवासी उम्मेदगढ़ी, शामजी पिता धीरा, कमलेश पिता शामजी निवासी खारिया एवं महेंद्र पिता नारजी निवासी रायनपाड़ा के लोगों से भूमि संबंधी विवाद चल रहा है। इन लोगों ने कई बार मुझे और मेरे भाई दीपक को जान से मारने की धमकियां भी दी थी।

इन लोगों ने मेरे घर पर आकर हमला और पत्थरबाजी भी की थी। हमें इन लोगो पर शक है कि इन्ही लोगों में से किसी के द्वारा षडयंत्र कर मेरे भाई की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया है। इस घटना की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

सामजीपाड़ा गांव के तालाब में मछली पकड़ने गए युवक की डूबने से मौत

सामजीपाड़ा निवासी 40 वर्षीय समसु पिता फुलजी डामोर मछली पकड़ने के दौरान तालाब में डूबने से मौत हो गई। समसु शाम तक वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश शुरू की। परिवार के सदस्य देवकीनाका तालाब पर गए, लेकिन वहां कुछ भी जानकारी नहीं मिली। परिजनों ने डूंगरा चौकी में सूचना दी।

रविवार को सुबह में थानाधिकारी धनपतसिंह घटना स्थल पर पहुंचे। तालाब में कोई शव दिखाई नहीं देने पर बांसवाड़ा से एसडीआएफ की टीम को बुलाया गया। सूचना पर तहसीलदार महावीर जैन भी घटना स्थल पर पहुंचे। एसडीआएफ की टीम में शामिल रजत गुर्जर, विकास कलाल, प्रशांत आचार्य, आनंद, भाेलाराम, नारायण, बहादुर, गाेविंद, शुभम, लाेकेंद्र, वीरसिंह ने तलाश कर युवक का शव मिला।

शेयर करे

More news

Search
×