Home News Business

सड़कों में कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे गड्ढे, हेमा मालिनी के गाल जैसा बनाएंगे

National
सड़कों में कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे गड्ढे, हेमा मालिनी के गाल जैसा बनाएंगे
@HelloBanswara - National -

आपतिजनक बयाब से फिर MP की सियासत में हडकम्प मच गया जब मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री पी सी शर्मा ने कहा है कि भोपाल की सड़कों में बहुत गड्ढे हैं। उन्होंने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि ये गड्ढे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे हो गए हैं, 15-20 दिन में चकाचक सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी। पीसी शर्मा पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के उस बयान पर तंज कस रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि भोपाल की सड़कें वॉशिंगटन और न्यूयॉर्क जैसी हैं।

पी सी शर्मा ने कहा, 'ये वॉशिंगटन और न्यू यॉर्क की सड़कें थीं कैसी? पानी गिरा जमके और यहां गड्ढे ही गड्ढे हो गए। कैलाश विजयवर्गीय के जो गाल हैं, वैसे गड्ढे हो गए हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर 15 दिन में ये सड़कें ठीक की जाएंगी और 15-20 दिन में इसे हेमा मालिनी के गाल जैसा बना दिया जाएगा।' बताते चलें कि पीसी शर्मा खराब सड़कों की हालत देखने निकले थे।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 2017 में कहा था, 'मैं जब वॉशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरा और वहां की सड़कों पर यात्रा की तो मुझे महसूस हुआ कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से भी बेहतर हैं।'

शेयर करे

More news

Search
×