Home News Business

बेटी से छेड़छाड़ और मां का हाथ झुलसा देने के केस में मुख्य भोपा भी गिरफ्तार

Banswara
@HelloBanswara - Banswara -

बीमार युवती को ठीक करने का झांसा देकर छेड़छाड़ और मां से मारपीट के तीन ढोंगी भोपों के बाद गुरुवार को पुलिस ने मुख्य भोपे दिनेश पुत्र खातु मकवाना को भी गिरफ्तार कर लिया। 

थानाधिकारी गजेंद्रसिंह ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि मुंदरी खुंटा गांव के इसी देवरे पर मुख्य भोपा दिनेश धुणी पर दर्द दूर करने का झांसा देकर टोने-टोटके करता है। घटना के दिन पीड़ित पक्ष से तीनों आरोपी भोपों ने भी इसी देवरे पर युवती से छेड़छाड़ और महिला का हाथ झुलसा दिया था। ऐसे में इस केस में मुख्य भोपे को भी सह अभियुक्त मानते हुए गिरफ्तार किया। बाद में कोर्ट में पेश करने पर जेल भेज दिया गया। 

गौरतलब है थाना क्षेत्र की महिला ने झुलसे हुए हाथ के साथ पुलिस के समक्ष परिवेदना दी थी। जिसमें बताया कि था बीमार बेटी को ठीक करने के नाम पर तीन भोपों ने कमरे में बुलाकर गलत हरकत की थी। इसी बीच वह भीतर गई तो देखा कि उसकी बेटी से तीनों भोपे गलत हरकत कर रहे थे। एतराज जताने पर उससे भी मारपीट की और उसका हाथ जला डाला। इस केस में पुलिस तीनों ढोंगी भोपों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। गौरतलब है कि एक युवती को पेट दर्द और जलन की परेशानी होने पर उसकी मां व परिजन एक भोपे के पास ले गए थे। जहां भोपे ने उसकी मां व परिजनों को बाहर खड़ा रखा और इलाज के नाम पर कमरे में ले जाकर अश्लील हरकतें कर रहे थे। जिसे मां देख लिया।आरोपी भोपा।

शेयर करे

More news

Search
×